होम / Nita Ambani ने अपनी पोतियों और सभी महिलाओं को समर्पित किया डांस, विश्वंभरी स्तुति पर की खास परफॉर्मेंस

Nita Ambani ने अपनी पोतियों और सभी महिलाओं को समर्पित किया डांस, विश्वंभरी स्तुति पर की खास परफॉर्मेंस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 4, 2024, 2:04 pm IST
Nita Ambani ने अपनी पोतियों और सभी महिलाओं को समर्पित किया डांस, विश्वंभरी स्तुति पर की खास परफॉर्मेंस

Nita Ambani Dedicates Dance Performance

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Dedicates Dance Performance: नीता अंबानी (Nita Ambani) ने बीते दिन 3 मार्च को गुजरात के जामनगर में अपने बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग कार्यक्रम के दौरान ‘विश्वंभरी स्तुति’ (Vishwambhari Stuti) पर एक शानदार नृत्य प्रदर्शन से मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से पहले के भव्य उत्सव में तीन दिनों की अवधि में पांच कार्यक्रम आयोजित किए गए।

नीता अंबानी ने सभी युवा महिलाओं को ‘विश्वंभरी स्तुति’ की समर्पित

यह भी पढ़े: Darasing Khurana Interview: कौन है Mr India दारासिंग खुराना, जो कॉमनवेल्थ ईयर ऑफ यूथ चैंपियन 2024 बने, Kaagaz 2 में भी आएंगे नजर

आपको बता दें कि नीता अंबानी ने शक्ति और शक्ति की अवतार मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भक्ति गीत ‘विश्वंभरी स्तुति’ पर अपने नृत्य प्रदर्शन के साथ परंपरा का जश्न मनाया, जो आत्मा-उत्तेजक से कम नहीं था। दरअसल, नीता अंबानी बचपन से ही हर नवरात्रि में ‘विश्वंभरी स्तुति’ सुनती आ रहीं हैं। उन्होंने परम कृपा और भक्ति के साथ प्रदर्शन करते हुए अनंत और राधिका की यात्रा के लिए मां अंबे का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने अपना प्रदर्शन अपनी पोतियों आदिया शक्ति और वेदा और सभी युवा महिलाओं को समर्पित किया, जो स्त्री ऊर्जा का प्रतीक हैं।

यह भी पढ़े: Crew Song Naina Teaser: क्रू के पहले गाने नैना का टीजर हुआ रिलीज, Kriti Sanon ने दिखाए किलर मूव्स 

1000 मेहमानों को किया गया था आमंत्रित

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का उत्सव 1 मार्च को शुरू हुआ और 3 मार्च को ‘हस्ताक्षर’ समारोह के साथ समाप्त हुआ। बता दें कि मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों और उद्योगपतियों सहित 1,000 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग जैसी वैश्विक हस्तियां भी वहां मौजूद थीं। पॉप आइकन रिहाना ने जोड़े के लिए एक भव्य प्रदर्शन भी प्रस्तुत किया।

यह भी पढ़े: Anant-Radhika Pre Wedding: हाथी और फूलों से सजा है अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग वेन्यू, Nita Ambani ने किया खास डिजाइन 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT