होम / Nithiin-Shalini: पत्नी के साथ शाहरुख की इस फिल्म का सीन दौहराते दिखे नितिन, शेयर की पोस्ट

Nithiin-Shalini: पत्नी के साथ शाहरुख की इस फिल्म का सीन दौहराते दिखे नितिन, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : November 26, 2023, 4:28 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Nithiin-Shalini, दिल्ली: साउथ स्टार नितिन और उनकी पत्नी शालिनी इस महीने की शुरुआत में वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की भव्य शादी के लिए इटली गए हुए थे। जिस दौरान दोने ने ही अपनी करीबी दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताया था। अब हाल ही में शालिनी ने अपने पति के साथ टस्कनी की गलियों की एक प्यारी और दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है। तस्वीरों में दोनो के एथनिक ड्रेस में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसे लुक में हाथ पकड़कर चलते देखा जा सकता हैं।

शादी में पोज देते दिखे साउथ के सितारें 

बता दें की वरुण और लावण्या की शादी को लगभग एक महीना होने वाला है, ऐसे में कई सितारे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-एक करके तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। साईं धर्म तेज ने आगमन पर दूल्हे के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की। अल्लू अर्जुन ने शादी के कार्यक्रमों के लिए इटली में अपने समय की झलकियाँ भी साझा की हैं – कुछ में परिवार के साथ मधुर पल, कुछ में अपनी पत्नी के साथ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shalini Kandukuri (@shalinikandukuri)

हाल ही में, निहारिका कोनिडेला ने समारोहों से शाही तस्वीरें अपलोड करके अपने फैंस को हैरान कर दिया हैं। वरुण और लावण्या की शादी इस साल तेलुगु इंडस्ट्री की सबसे बड़ी शादी थी जिसमें साउथ के कई बड़े सितारें पहुंचे हुए थे। जैसे-जैसे अधिक तस्वीरें सामने आती हैं, वे साल के सबसे ग्लैमरस वैवाहिक कार्यों का एक आनंदमय विस्तारित रूप प्रदान करते हैं।

नितिन का वर्कफ्रंट

नितिन की आखिरी फिल्म 2022 तेलुगु राजनीतिक एक्शन फिल्म माचेरला नियोजाकवर्गम में देखा गया था। यह फिल्म संपादक एम.एस. के निर्देशन की पहली फिल्म थी। राजशेखर रेड्डी, जिन्होंने फिल्म भी लिखी थी। इसमें नितिन के साथ कृति शेट्टी, कैथरीन ट्रेसा, समुथिरकानी, राजेंद्र प्रसाद, मुरली शर्मा और वेनेला किशोर ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

BHU PG Registration: बीएचयू के पीजी प्रोग्राम के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें कब तक भर सकते हैं फॉर्म -India News
Adani Group: फिलीपींस के बंदरगाह का विकास करेगी अदानी फर्म, APSEZ ने बनाया योजना -India News
Benjamin Netanyahu: “कोई भी दबाव इज़रायल को नहीं रोक पाएगा”, पीएम नेतन्याहू ने वैश्विक नेताओं को दिया जवाब -India News
Hamas Attack: हमास ने गाजा क्रॉसिंग पर दागे रॉकेट, हमले में मारे गए इजरायली सेना के 3 सैनिक -India News
BJP Election Campaign: पीएम मोदी ओडिशा में भरेंगे चुनावी हुंकार, सोमवार को दो चुनावी रैलियों करेंगे संबोधित -India News
Congress FIR Against BJP: कांग्रेस ने दर्ज कराया मामला, कर्नाटक भाजपा की एनिमेटेड क्लिप पर चुनाव आयोग का किया रुख -India News
Al Jazeera Ban in Israel: इजरायल में अल जजीरा पर प्रतिबंध, पीएम नेतन्याहू ने बताया उकसाने वाला चैनल -India News
ADVERTISEMENT