होम / नारीवाद को बकवास समझती हैं Nora Fatehi, Sonali Bendre ने सिखाया सही मतलब -Indianews

नारीवाद को बकवास समझती हैं Nora Fatehi, Sonali Bendre ने सिखाया सही मतलब -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 27, 2024, 8:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonali Bendre-Nora Fatehi: नोरा फतेही तब से खबरों में आई तब से उन्होंने कमेंट करते हुए कहा कि ‘नारीवाद ने समाज को बर्बाद कर दिया हैं’। उनका ये कमेंट पिछले कुछ हफ्तों में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया हैं। अब, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर ने जेनिस सिकेरा के साथ एक नए इंटरव्यू में इस मुद्दे पर अपनी राय पेश की है और बताया है कि कैसे नारीवाद दोनों लिंगों के लिए समान अधिकारों की बात करता है और कभी भी ‘पुरुष-आलोचना’ के बारे में नहीं था। बता दें की ये सितारें अपनी आगामी वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज सीजन 2 के लिए प्रमोशन के लिए इस शो में मौजूद थे।

  • नारीवाद पर सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत ने दी राय
  • नारीवाद को बकवास समझती हैं नोरा फतेही
  • क्या कहा नोरा फतेही ने

हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews

नारीवाद पर सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत ने दी राय

बातचीत के दौरान, श्रिया ने शुरू किया: “लोगों ने नारीवाद की परिभाषा को गूगल पर नहीं खोजा है। नारीवाद समान अधिकार है, यह एकाधिकार नहीं है और मुझे लगता है कि अनजाने में बहुत से लोग पहले से ही नारीवादी हैं, लेकिन वे किसी तरह खुद को ऐसा नहीं कहते क्योंकि उन्हें लगता है कि नारीवाद ‘पुरुष-निंदा’ है।” इस बात पर जयदीप ने सहमति में सिर हिलाया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews

सोनाली ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “परिभाषा ने ‘पुरुष-आलोचना’ का अर्थ ले लिया है, जिससे हममें से बहुत से लोग सहज नहीं हैं। मैं ‘पुरुष-आलोचना’ को लेकर सहज नहीं हूं। हम और आप समान अधिकारों की तलाश कर रहे हैं।” समान अधिकार चाहते हैं, ऊपर-नीचे नहीं। फिर यह एक असंतुलन है। आप संतुलन चाहते हैं और किसी भी तरह जब तराजू हिलता है और कोई संतुलन नहीं होता, तो समस्या होती है।

क्या कहा नोरा फतेही ने

यह सब तब शुरू हुआ जब नोरा फतेही ने हाल ही में द रणवीर शो में एक इंटरव्यू में कहा कि, “नारीवाद। मैं इस बकवास पर विश्वास नहीं करती। असल में, मुझे लगता है, नारीवाद ने हमारे समाज को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है…नारीवाद युग ने अब बहुत से पुरुषों का भी ब्रेनवॉश कर दिया है…अगर कोई पुरुष अधिक प्रदाता और रक्षक बनने पर काम कर सकता है, तो महिलाएं फिर अधिक पोषणकर्ता बनने पर ध्यान केंद्रित किया जा सकता है।”

90’s के दिनों में टॉपलेस होकर मचाया था बवाल, फिर योगिनी बनने के लिए छोड़ दी इंडस्ट्री -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT