होम / हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews

हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 26, 2024, 4:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी ने हमें अपने पूरे करियर में कई अविस्मरणीय प्रदर्शन दिए हैं और उनके अविश्वसनीय अभिनय कौशल के लिए कई पुरस्कारों से पहचाना गया है। हालांकि, आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि इंडस्ट्री में एक गलत धारणा थी कि वह फिल्म के हर एक सीन को फिल्माने से पहले वोदका का एक शॉट लेते हैं। मनोज ने खुद इस बारे में बात की है क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म जोरम के एक सह-कलाकार के साथ बातचीत को याद किया है।

मनोज बाजपेयी ने हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेने पर कही ये बात

हाल ही में एक पॉडकास्ट में मनोज बाजपेयी ने अपनी फिल्म से एक दिलचस्प घटना को याद किया। एक्टर ने शेयर किया कि जब वह जोरम की शूटिंग कर रहे थे तो उन्हें सेट पर एक सह-कलाकार के माध्यम से पता चला कि वह हर टेक से पहले वोदका शॉट लेने के लिए फेमस हैं। मनोज ने बताया कि अभिनेत्री ने कहा कि वह उनके साथ काम करने का आनंद कैसे ले रहीं है। लेकिन जब उसने उसे धन्यवाद दिया और बातचीत आगे बढ़ी, तो उसने उसे लोगों की धारणा के बारे में बताया। मनोज जो रहस्योद्घाटन से हैरान थे, उन्होंने स्पष्ट किया कि वह हार्ड शराब नहीं पीते हैं।

Salman Khan फायरिंग केस में आया अपडेट, गिरफ्तार हुए हथियार सप्लायर को 30 अप्रैल तक हिरासत में भेजा -Indianews – India News

मनोज ने बताया कि लड़की ने उनसे उस बोतल के बारे में पूछा जो वह ले जाता है और हर कुछ घंटों में उससे पीता है। यह तब है जब उन्होंने शेयर किया कि यह एक दवा है, “मैंने कहा ‘क्या तुम पागल हो? यह होम्योपैथिक दवा है। लोगों को लगता है कि मैं वोदका शॉट लेने के बाद सेट पर जाता हूं, ‘ये तो शराबी है कबाबी है,’ उन्होंने कहा और यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि क्योंकि वह होम्योपैथिक दवा लेते हैं, जिसके लिए उन्हें बोतल से सीधे एक निश्चित संख्या में बूंदें लेने की आवश्यकता होती है, लोगों ने सोचा कि वह एक शराबी है।

Kajol ने स्ट्रेचर मशीन पर लेट कर किया गजब की कसरत, मजेदार वर्कआउट रूटीन से शेयर किया पोस्ट -Indianews – India News

मनोज बाजपेयी का वर्कफ्रंट

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी लेटेस्ट ओटीटी फिल्म साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट को लेकर चर्चा में हैं। प्राची देसाई, साहिल सतीश वैद और वकार शेख अभिनीत यह फिल्म अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित है और 5 अप्रैल, 16 को ZEE2024 पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई। इसके साथ अभिनेता अपनी अगली फिल्म भैया जी की रिलीज के लिए भी कमर कस रहे हैं। भैया जी 24 मई को रिलीज होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT