होम / फाइनल हुई पुष्पा 2 की रिलीज़ डेट, जाने क्या था टलने का असल कारण?-IndiaNews

फाइनल हुई पुष्पा 2 की रिलीज़ डेट, जाने क्या था टलने का असल कारण?-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 17, 2024, 9:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pushpa2 Reliese Date Cancel: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2’ की अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई दिखाई दे रही है। अबतक इस मूवी के पूरे दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिस पर लोग जमकर रील्स बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ‘पुष्पा 2’ की ऑफिशियल रिलीज डेट 14 अगस्त, 2024 थी लेकिन कुछ कारणों से इसे टाल दिया गया, लेकिन पिछले कई दिनों से फिल्म के पोस्टपोन होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। आइये जानते हैं इसका असल कारण….

पुष्पा 2′ की नई रिलीज को लेकर सामने आया न्यू अपडेट

Pushpa2 Reliese Date Cancel

सुकुमार के निर्देशन में बनी ‘पुष्पा: द राइज’ के पहले पार्ट ने दुनियाभर में अपना तहलका मचा दिया था। जिसके बाद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पांस मिला था साथ ही साथ इसकी कमाई ने भी काफी झण्डे गाढ़े थे। वहीं अब मेकर्स ‘पुष्पा: द रूल’ की कहानी यानि इसके दूसरे पार्ट को लेकर हाजिर होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

वेजटेरियंस के खिलाफ पोस्ट कर ट्रोल हुई ‘Swara Bhasker’, बोलीं- गायों को जबरन गर्भवती करना…,-IndiaNews

फाइनल हुई पुष्पा 2 की रिलीज़ डेट

Pushpa2 Reliese Date Cancel

जहाँ अबतक फिल्म के फैंस पुष्पा 2 की रिलीज़ डेट पोस्टपॉन होने से निराश हो गए थे तो वही अब उनके लिए फिल्म मेकर्स एक बड़ी गुड़ न्यूज़ ले आये हैं। जी हाँ…! और वो गुड़ न्यूज़ हैं फिल्म की फाइनल रिलीज़ डेट जो इस साल के अंत में 6 दिसंबर 2024 फाइनल की जा चुकी हैं। फैंस को ये जानकर ख़ुशी होगी की अब वह जल्द ही अल्लू अर्जुन को फिर एक बार पुष्पा में एक्शन करते हुए देख पाएंगे।

इस कारण से टली ‘पुष्पा 2’ जाने कारण

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पुष्पा 2 की शूटिंग के कुछ पार्ट्स अभी भी बाकी है। साथ ही साथ जिसके चलते एडिटिंग का काम भी बाकी है। जिसके कारण अब मेकर्स ने फिल्म को पोस्टपोन करने का ही डिसीज़न लिया हैं। अब फाइनली शूटिंग शेड्यूल के कारण फिल्म को नई रिलीज डेट के लिए आगे पुश कर दिया गया है।

कंचनजंगा एक्सप्रेस दुर्घटना, बढ़ रहा मौत का आंकड़ा, मुआवजे का एलान -IndiaNews

इस महीने रिलीज की जा सकती हैं फिल्म

अब बात करे फिल्म आखिर कब होगी रिलीज़ तो सामने आई जानकारी के अनुसार, अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा 2’ को इस साल के अंत यानि दशहरा 2024, दिसंबर 2024 या पोंगल 2025 पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, इस बात की सिर्फ और सिर्फ अंदाज़ा ही लगाया जा सकता हैं लेकिन संभावना ज्यादा है कि ‘पुष्पा 2’ दिसंबर 2024 में रिलीज हो फैंस को एंटरटेन करती देखी जाएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट मामले में महाराष्ट्र के दूसरे जिला परिषद शिक्षक गिरफ्तार, ITI प्रशिक्षक की तलाश जारी-Indianews
ADVERTISEMENT