होम / Pathaan: 'बेशर्म रंग' ही नहीं बल्कि 'पठान' का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान' भी कॉपी है, यूजर्स ने ढूंढ निकाले सबूत

Pathaan: 'बेशर्म रंग' ही नहीं बल्कि 'पठान' का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान' भी कॉपी है, यूजर्स ने ढूंढ निकाले सबूत

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : December 23, 2022, 2:39 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Not only ‘Besharm Rang’ but Shahrukh ‘Jhoome Jo Pathan’ is also a copy): जबसे पठान फिल्म का ‘बेशर्म रंग’ गाना रिलीज़ हुआ है तबसे ये गाना विवादों में आ गया है। इस गाने को लेकर हिन्दू संगठन और बीजेपी नेताओं ने खूब विरोध किया है। इसके अलावा इस गाने को लेकर आरोप लगा है कि ‘बेशर्म रंग’ गाना कॉपी हुआ है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आरोप लगाया है कि ‘पठान’ फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ पर धुन चोरी करने का आरोप लगा है।

आपको बता दें, बीते दिन रिलीज हुए ‘पठान’ के इस दूसरे गाने को अभी तक 19 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया यूजर्स म्यूजिक कंपोजर विशाल और शेखर के इस गाने की चोरी पकड़ने का दावा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर गाने की धुन चोरी का आरोप लगाते हुए वीडियो भी साझा किया गया है।

यहाँ वीडियो देखें: https://youtu.be/YxWlaYCA8MU

अब दावा किया जा रहा है ‘झूमे जो पठान’ सुखविंदर सिंह के 10 साल पुराने गाने की कॉपी है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है सुखविंदर सिंह के गाने से ही ‘पठान’ के गाने की धुन को कॉपी किया गया है। यूजर्स दोनों गाने के वीडियो साझा कर उनमें समानताएं दिखा रहे हैं। दोनों गानों को देखने के बाद कुछ हद तक धुन एक जैसी ही लग रही हैं। ऐसे में ‘पठान’ के मेकर्स एक बार फिर गाना चोरी करने के आरोप में ट्रोल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सुखविंदर सिंह के गाने के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह गाना अर्जुन: द वॉरिअर प्रिंस के गाने ‘कर्म की तलवार’ से कॉपी किया गया है। यह चीटिंग है, कम से कम ओरिजनल कंपोजर को क्रेडिट दिया जाना चाहिए।’ अब यही बात लोगों को पसंद नहीं आ रही है और वह पठान के मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT