होम / Sara Ali Khan नहीं बल्कि सारा सुल्तान हैं एक्ट्रेस का असली नाम, ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान का वीडियो हुआ वायरल

Sara Ali Khan नहीं बल्कि सारा सुल्तान हैं एक्ट्रेस का असली नाम, ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान का वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 10, 2024, 3:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अपनी डिवाइन ब्यूटी, शानदार एक्टिंग, क्यूट जेस्चर, राइमिंग स्किल और कई कारणों से लाखों दिलों पर राज करती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस सारा ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद उन्हें ‘सिम्बा’, ‘लव आज कल’, ‘गैसलाइट’ और ‘जरा हटके जरा बचके’ जैसी फिल्मों में देखा गया। अब इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘मर्डर मुबारक’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहीं हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनके ग्रेजुएशन सेरेमनी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेटिजंस अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

‘DAIS’ से सारा अली खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़े: प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने ओवरसाइज़ स्वेटर में छिपाया बेबी बंप, पत्नी को एयरपोर्ट पर ड्रोप करते दिखे Ranveer Singh 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान की ग्रेजुएशन सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में सारा को स्टेज पर ‘सारा सुल्तान’ नाम से बुलाया जा रहा है। इस वीडियो में सारा को नीता अंबानी और आमिर खान से अपना ग्रेजुएशन सर्टिफिकेट लेते हुए दिखाया गया है। हालांकि, जब सारा ने अपना प्रमाणपत्र लिया, तो हम उनके माता-पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह को देख सकते हैं। इसके अलावा, सैफ और अमृता को गर्व से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उनकी बेटी ने उप​लब्धि हासिल की। बता दें कि सारा के पास इतिहास और राजनीति विज्ञान में ग्रेजुएशन की डिग्री है, जो उन्होंने ‘कोलंबिया विश्वविद्यालय’ से हासिल की थी।

यह भी पढ़े: Bhool Bhulaiyaa 3: फिल्म की शूटिंग के पहले ही दिन व्हीलचेयर पर नजर आए डायरेक्टर, अनीस बज्मी के पैर में आई चोट

सारा को मंच पर ‘सारा सुल्तान’ नाम से बुलाने पर नेटिजंस ने दिए रिएक्शन

यह भी पढ़े: Tiger Shroff ने Akshay Kumar को दिया ऐसा चैलेंज, जिसमें बड़े मियां का हुआ पोपट, देखें ये मजेदार वीडियो 

इस वीडियो के सामने आते ही नेटिजंस अपने रिएक्शन दे रहें हैं। नेटिजंस इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि एक्ट्रेस को ‘सारा सुल्तान’ के रूप में क्यों संबोधित किया गया, जबकि उनका नाम ‘सारा अली खान’ है। इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, “तो उनका फाइनल नाम सुल्तान है? क्या।” दूसरे यूजर ने लिखा, “यह उनका नाम है। वे नेपो यूनिटी के लिए ‘अली खान पटौदी’ का इस्तेमाल करते हैं।” तीसरे यूजर ने लिखा, “उन्हें यहां सारा सुल्तान क्यों कहा गया? मुझे याद है कि एक इंटरव्यू में भी उन्होंने कहा था कि उनका नाम सारा सुल्तान है, बाकी हर जगह सारा अली खान पटौदी कहा जाता है।”

यह भी पढ़े: Ae Watan Mere Watan से नया गाना कतरा-कतरा हुआ आउट, इस दिन रिलीज होगी Sara Ali Khan की फिल्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT