होम / Allu Arjun के जन्मदिन पर घर के बाहर लगा फैंस का जमावड़ा, बधाई देने पहुंचे लाखों लोग

Allu Arjun के जन्मदिन पर घर के बाहर लगा फैंस का जमावड़ा, बधाई देने पहुंचे लाखों लोग

Babli • LAST UPDATED : April 8, 2024, 9:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Allu Arjun Birthday, दिल्ली: मेगा स्टार अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को 42 साल के हो गए हैं। फैंस का एक ग्रुप रविवार रात हैदराबाद के जुबली हिल्स में उनके घर के बाहर इंतजार कर रहा था, न केवल अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक पाने के लिए, बल्कि उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए भी। सालों से, मेगा और अल्लू परिवारों के लिए खास अवसरों पर अपने घर के बाहर फैंस से मिलना प्रथा बन गया है। इस साल भी, पुष्पा एक्टर से मिलने का इंतजार कर रहे फैंस को तब खुशी हुई, जब वह आधी रात के कुछ मिनट बाद उनका स्वागत करने और उनके प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए अपने घर से बाहर निकले।

  • अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस का जमावड़ा
  • फैंस से मिलने घर के बाहर आए एक्टर
  • आज रिलीज होगी पुष्पा 2 की टीजर

चॉकलेट-आइसक्रीम को इस तरह खाती हैं मालती मैरी, Priyanka Chopra ने पोस्ट शेयर कर दिखाई बेटी की झलक

फैंस से मिलने पंहुचे अल्लू अर्जुन

उपस्थित लोगों का क्लिक किए गए वीडियो में, एक्टर को अपने घर की बाड़ के पास खड़े होकर भीड़ का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है जो उसका उत्साह बढ़ा रही है। कुछ वीडियो से पता चलता है कि उनकी पूरी सड़क गिफ्ट और कैमरों से लैस फैंस से भरी हुई थी, जो उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने और खास पल को कैद करने के लिए इंतजार कर रहे थे।

आज रिलीज होगा पुष्पा 2: द रूल का टीज़र

सुकुमार की पुष्पा 2: द रूल का टीज़र सोमवार को अल्लू के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जाएगा। रविवार शाम को, मेकर्स ने सोमवार को सुबह 11:07 बजे रिलीज़ को छेड़ने के लिए एक्टर की विशेषता वाला एक खास पोस्टर जारी किया था। नए पोस्टर में अल्लू का किरदार पुष्पा राज एक सिंहासन पर बैठा हुआ है और उसके पीछे उसके कुछ लोग खड़े हैं। उनके सिंहासन पर दिखाई देने वाले समान चिह्न वाले कंटेनर भी देखे गए हैं। पिछले कुछ दिनों से, मेकर्स लगातार फिल्म के पोस्टर जारी कर रहे हैं, जिसमें से एक रश्मिका मंदाना के रूप में श्रीवल्ली भी 5 अप्रैल को उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था।

समुद्र किनारे छुट्टियां मनाते हुए Rashmika Mandanna ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिख डाली ये बात

पुष्पा 2 के बारे में

अल्लू और रश्मिका पिछले कुछ महीनों से पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में फहद फासिल, जगपति बाबू, अनसूया भारद्वाज, धनंजय और कई दिग्गज कलाकार भी होंगे। इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली यह फिल्म 2021 की ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज का सीक्वल है।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अवॉर्ड मिलने पर Kangana Ranaut ने साधा Alia Bhatt पर निशाना, कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT