होम / समुद्र किनारे छुट्टियां मनाते हुए Rashmika Mandanna ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिख डाली ये बात

समुद्र किनारे छुट्टियां मनाते हुए Rashmika Mandanna ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिख डाली ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 8, 2024, 9:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna, दिल्ली: साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा: द रूल टीज़र आज रिलीज़ होने से पहले, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ प्रेरक सत्य बम गिराए, जो इस समय में जीने के महत्व पर जोर देते हैं। बता दें की रश्मिका फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपनी शुरुआत करने के बाद, एक्ट्रेस हर गुजरती फिल्म के साथ ऊंचाई से ऊंचाई तक बढ़ती गई है। अपनी व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, रश्मिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर यह साझा किया कि जीवन जीने का असल में क्या मतलब है।ट

  • समुद्र किनारे से रश्मिका ने शेयर की पोस्ट
  • कैप्शन में जवन जीने के मतलब के बारे में लिखी बात
  • आज रिलीज होगा पुष्पा: द रूल का टीज़र

मिर्ज़ापुर 3 में Munna Bhaiya का किरदार नहीं निभाएंगे दिव्येंदु! बताई ये वजह

कैप्शन में लिखा ये बात

इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में, रश्मिका मंदाना ने लिखा, “हर दिन ऐसे जियो जैसे कि यह आपका आखिरी दिन हो! मैं जानती हूं कि यह उन उबाऊ उद्धरणों में से एक जैसा लगता है… हम सभी को बिल चुकाने हैं, अपना सम्मान अर्जित करना है, अपने गोल और सपने हासिल करने हैं, कड़ी मेहनत करनी है, कड़ी मेहनत करनी है, समय सीमा से पहले असाइनमेंट जमा करना है और सफल करियर बनाना है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा, आज के युग में सफल माने जाने का क्या मतलब है, इसके और उदाहरण दिए। “यह सब हासिल करने की कोशिश के बीच, हम वह करना भूल जाते हैं जो सबसे जरुरी है, वर्तमान में जीना”।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए बॉलीवुड के पावर कपल, Siddharth Malhotra को मिला पैपराजी का प्यार

खुशी की अवधारणा पर बोलते हुए, रश्मिका ने कहा, “हम सोचते रहते हैं कि हम अभी बहुत मेहनत करेंगे और जो चाहते हैं उसे पा लेंगे और हम अक्सर अपनी खुशी को गौण रख देते हैं। लेकिन जान लें कि लक्ष्य कभी नहीं रुकते, हम हमेशा और ज्यादा चाहते रहते हैं। इंसान ऐसे ही होते हैं।” अपनी बात को एंत करते हुए एक्ट्रेस ने आखिर में लिखा, “क्या यह जरूरी है। सभी उपलब्धियाँ और लक्ष्य और सपने और धन महत्वपूर्ण हैं। लेकिन क्या होगा यदि हमारे वर्तमान में जीना भी उतना ही महत्वपूर्ण है? फिर क्या होगा?”

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना अगली बार पुष्पा: द रूल में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी। फिल्म का टीज़र कल सुबह 11:07 बजे अल्लू अर्जुन के 42वें जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में श्रीवल्ली के रूप में उनके किरदार का पहला लुक कुछ दिन पहले ही जारी किया गया था, जिसने नेटिज़न्स को प्रभावित किया।

ऑडिशन और सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर छलका रवीना टंडन की बेटी Rasha Thadani का दर्द, कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT