होम / गुंडे फिल्म के 10 साल पूरे होने पर Priyanka Chopra ने इन सेलेब्स का किया जिक्र, शूटिंग के दिनों को किया याद

गुंडे फिल्म के 10 साल पूरे होने पर Priyanka Chopra ने इन सेलेब्स का किया जिक्र, शूटिंग के दिनों को किया याद

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 11:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: अली अब्बास ज़फर की डायरेक्टेड गुंडे 2014 में रिलीज़ हुई थी। इस पीरियड ड्रामा में प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर एहम किरदार निभाते दिखाई दिए थे। रिलीज के समय, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब सराहा गया, जबकि इस फिल्म के म्युजिक एल्बम ने धूम मचा दी थी। तब से, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के बीच का संबंध भी दोस्ती का एक प्रमुख लक्ष्य रहा है। फिल्म को रिलीज़ हुए एक दशक हो गया है, और उसी के बारे में याद करते हुए, अर्जुन और प्रियंका ने सोशल मीडिया पर मीठे नोट्स साझा किए हैं।

गुंडे के 10 साल पूरे होने पर प्रियंका का रिएक्शन

कुछ समय पहले, अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर गुंडे से रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा के साथ तस्वीरों की एक एलबम साझा की थी। पहली तीन तस्वीरों में फिल्म के प्रमुख लोगों को दिखाया गया है। अर्जुन ने अपने चिरपरिचित अनोखे अंदाज में उनसे मीम्स बनाए और फिल्म की रिलीज के 10 साल पूरे होने पर अपना उत्साह व्यक्त किया, जो आज होने जा रहा है। आखिरी तस्वीर में एहम तिकड़ी के गीत तूने मारी एंट्रियां का फेमस सीन है। कहानी पर रिएक्शन देते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने पुराने समय को याद किया और कहा, “बहुत प्यारा। वह कितना मज़ेदार समय था। तुम्हारी याद आती है लड़कों। @अर्जुनकपूर @रणवीरसिंह @अलीअब्बासज़फ़र”

Pic Courtesy: Arjun Kapoor Instagram
Pic Courtesy: Arjun Kapoor and Priyanka Chopra Instagram

गुंडे के बारे में

अली अब्बास जफर की डायरेक्टेड इस फिल्म में मुख्य तिकड़ी के अलावा इरफान खान, सौरभ शुक्ला, पंकज त्रिपाठी, मनु ऋषि भी एहम किरदार में थे। फिल्म दो सबसे अच्छे दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो कोयला माफिया पर कब्ज़ा करने की इच्छा रखते हैं। हालाँकि, उन्हें एक ही लड़की से प्यार हो जाता है, जिससे उनके बीच दुश्मनी और गलतफहमियाँ पैदा हो जाती हैं जबकि एक पुलिस अधिकारी स्थिति से फायदा उठाने की कोशिश करता है। यह फिल्म 14 फरवरी 2014 को रिलीज हुई थी।

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह को आखिरी बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था, जबकि अर्जुन कपूर अजय बहल द्वारा निर्देशित द लेडी किलर में थे।

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा अपनी सफल अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं के साथ वैश्विक सनसनी रही हैं। उन्हें आखिरी बार लव अगेन और सिटाडेल में देखा गया था, जहां उन्होंने बाद के प्रोजेक्ट के लिए रिचर्ड मैडेन और स्टेनली टुकी के साथ अभिनय किया था। इसके अलावा, वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा का भी हिस्सा बनने वाली थीं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.