होम / Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने ससुर को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, मालती के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने ससुर को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं, मालती के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 9:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्ट्रेस में से एक माना जाता है, जिन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। उनकी शानदार उपलब्धियों के अलावा, उनका निजी जीवन भी खुशी से भरा हुआ है। उदयपुर में निक जोनास के साथ उनकी परियों की कहानी वाली शादी एक जादूई पल था, और 2022 में उनकी बेटी मालती मैरी के आगमन ने उनके जीवन में और भी अधिक खुशी जोड़ दी। एक्ट्रेस का अपने ससुराल वालों के साथ गहरा रिश्ता है, और उन्हें अक्सर उनके साथ छुट्टियों और खास पलों का आनंद लेते देखा जाता है। हाल ही में, जब उनके ससुर, केविन जोनास ने अपना जन्मदिन मनाया, तो एक बहू होने के नाते, प्रियंका ने उन्हें सबसे प्यारी शुभकामनाएँ दीं।

प्रियंका चोपड़ा ने दीं ससुर को शुभकामनाएं

13 फरवरी को, केविन जोनास ने अपना 59वां जन्मदिन मनाया और इस अवसर को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारभरी पोस्ट के साथ शेयर किया। उन्होंने इत्मीनान से टहलते हुए केविन जोनास की अपनी पोती मालती मैरी को गोद में लिए हुए एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ, दोस्ताना एक्ट्र्रेस ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो @papakjonas और उसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी। हम आपसे प्यार करते हैं!

Priyanka Chopra, Papa Kevin Jonas, Malti Marie
Priyanka Chopra, Papa Kevin Jonas, Malti Marie

ससुर ने लुटाया प्रियंका चोपड़ा पर प्यार

पिछले साल 18 जुलाई को, जब प्रियंका चोपड़ा ने अपना जन्मदिन मनाया, तो उनके ससुर ने उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। अपनी, प्रियंका, निक जोनास, डेनिस जोनास और मधु अखौरी चोपड़ा की तस्वीर में कैद एक अनमोल पारिवारिक पल को पोस्ट करते हुए उन्होंने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “जन्मदिन मुबारक हो @प्रियंकाचोपरा। हम आपको अपने जीवन में पाकर अविश्वसनीय रूप से आभारी हैं।” हमारे परिवार का एक हिस्सा। आज का दिन आपके लिए सचमुच अद्भुत हो सकता है।”

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के हालिया प्रयासों में फिल्म लव अगेन और वेब सीरीज सिटाडेल में उनकी भूमिका शामिल है, जहां वह रिचर्ड मैडेन और स्टेनली टुकी के साथ अभिनय करती हैं। इसके अलावा, वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में शामिल होने के लिए तैयार थीं, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी थीं। हालाँकि, वैरायटी के साथ हाल ही में एक इंटरव्यु में, डायरेक्टर ने खुलासा किया कि शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण परियोजना में देरी हुई थी।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT