होम / Katrina-Vicky : कैटरीना कैफ के बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने पर पति ने इस तरह बढ़ाया जोश, बोले- वह एक फाइटर..

Katrina-Vicky : कैटरीना कैफ के बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने पर पति ने इस तरह बढ़ाया जोश, बोले- वह एक फाइटर..

Babli • LAST UPDATED : September 28, 2023, 12:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina-Vicky, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भले ही भारत में पैदा नहीं हुई हो, लेकिन ये एक्ट्रेस भारत के बच्चे बच्चे के दिल में राज करती हैं। हालाकि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी शुरुआत कठिन रही, लेकिन आखिरकार वह बॉलीवुड में एक नाम बनाने में कामयाब रही। कैफ ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म बूम से की थी। लेकिन कुछ साल बाद 2005 में डेविड धवन की रोमांटिक कॉमेडी मैंने प्यार क्यों किया? में सलमान खान के अपोजिट अभिनय करके उन्होंने सफलता का स्वाद चखा। वहां से, उन्होंने कई हिट फिल्में दीं और आज अभिनेत्री को बॉलीवुड में काम करते हुए 20 साल हो गए। कैटरीना के इंडस्ट्री में दो दशक पूरे करने पर हाल ही में उनके पति विक्की कौशल ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को कहा ‘हंसमुख’

अभिनेता ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में अपने पारिवारिक जीवन के बारे में बात की और बताया कि कैटरीना कैफ से शादी के बाद उनकी जिंदगी मे क्या बदलाव आए। कैट के बॉलीवुड में 20 साल पूरे करने के बारे में पूछे जाने पर विक्की कहते हैं कि वह उनकी प्रेरणा हैं। विक्की ने कहा, “मुझे लगता है कि यह बहुत प्रेरणादायक है। अब उन्हें और भी अधिक जानना वास्तव में प्रेरणादायक है। अब मैं उन्हें एक इंसान के रूप में जानता हूं और वह एक वास्तविक लड़ाकू है, खासकर जब चीजें उसके फेवर में काम नहीं कर रही हों। वह आगे बढ़ने वाली है। मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं।”

मेरी मानसिकता बहुत अलग है- विक्की

साथ ही विक्की ने आगे कहा कि वह खुद एक शांत स्वभाव के लड़के है । उन्हें स्टार बताते हुए उन्होंने आगे कहा, “मेरी मानसिकता बहुत अलग है। मैं अधिक चिल्लर हूं। मैं कहता हूं, ‘आराम करो, हो जाएगा,’ लेकिन वह एक फाइटर की तरह है। वह इसके लिए जाती है; वह उस पर आक्रमण करती है। मुझे एहसास हुआ है कि वह जैसी हैं और पिछले 20 वर्षों में उन्होंने अपने लिए जो हासिल किया है, वह अविश्वसनीय है। वह कहां से आई और फिर यहां रहना और खुद को ढालना, यह अविश्वसनीय है। वह निश्चित रूप से एक स्टार हैं।”

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

काम की बात करे तो कॉमेडी फिल्म फोन भूत में कैटरीना कैफ को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखा गया था। वह जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर 3 में और उसके बाद भारतीय अभिनेता विजय सेतुपति के साथ थ्रिलर फिल्म मेरी क्रिसमस में दिखाई देने वाली हैं।

विक्की कौशल का वर्क फ्रंट

विक्की की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली हाल ही में रिलीज हुई थी। जिसके बाद अब एक्टर सैम बहादुर, शाहरुख खान के साथ डंकी और मेरे मेहबूब मेरे सनम में नजर आने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लंदन के समुद्र किनारे पर धूप का आनंद लेते दिखीं Kareena Kapoor, बेटे टिम टिम की एक चंचल फोटो की शेयर -IndiaNews
करीना-सैफ, ऋतिक-सबा समेत इन सेलेब्स ने दिए पोज़, NMACC गाला से अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल -IndiaNews
Asaduddin Owaisi: ‘जय फिलिस्तीन’ के नारे के लिए ओवैसी को अयोग्य ठहराया जा सकता है? जानें क्या कहता है संविधान
Kenya’s Tax Protests: जानें कैसे GenZ ने टिकटॉक का इस्तेमाल कर केन्या में विरोध को दिया बढ़ावा-Indianews
Vidhan Sabha Election: विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने में अभी से जुटी कांग्रेस, इन चुनौतियों का करना पड़ सकता है सामना-Indianews
ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत पचा नहीं पा रहे हैं पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर, अब गेंद को लेकर कर दिया अजीब दावा-IndiaNews
Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -IndiaNews
ADVERTISEMENT