होम / Rakhi Sawant: आलिया या विद्या कौन बनेगा राखी? प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बायोपिक पर की राखी ने बात

Rakhi Sawant: आलिया या विद्या कौन बनेगा राखी? प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बायोपिक पर की राखी ने बात

Simran Singh • LAST UPDATED : September 28, 2023, 12:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Sawant, दिल्ली: राखी सावंत ने विवादों के बीच एक बार फिर अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर मैसूर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनके पति आदिल ने उनको धोखा दिया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दावा किया की वह और भी लोगों के साथ ऐसा ही करेगे। इसके साथ ही राखी ने कहा कि ‘कांतारा’ के डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी उन पर बायोपिक बनाएं।

राखी ने सामने रखी ख्वाहिश ऋषभ शेट्टी बनाएं उनकी बायोपिक

मैसूर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राखी की आंखो से आंसू छलक पड़े। वहीं राखी ने रोते हुए दावा किया कि आदिल ने उनकी शादी के दौरान उन पर काफी अत्याचार किया था। इशप्रेस कॉन्फ्रेंस में बात को आगे बढ़ाते हुए राखी ने इच्छा जताई कि ऋषभ शेट्टी उनकी बायोपिक का निर्देशन करें। लेकिन इससे पहले राखी का ऐसे कहने परट्रोल किया गया था। इशके साथ ही राखी ने साफ किया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग बायोपिक में उनका किरदार निभाने के लिए मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट और विद्या बालन से कॉन्टेक्ट किया था।

सोशल मीडिया पर उठाया गया मजाक

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद दर्शको ने उनका जमकर मजाक उड़ाया, जिसमें एक यूजर ने लिखा, “आलिया भट्ट सोच रही होगी ये कैसे हो सकता है” दूसरे यूजर ने लिखा, “इसका बायोपिक किया तो उसकी बायोपिक खत्म” एक और ने लिखा, “ओह आलिया भट्ट अच्छा मज़ाक है? क्या वे???” आखिर में यूजर ने लिखा, “डॉली बिंद्रा या बेबिका सबसे अच्छी पसंद होंगी”

राखी ने आदिल दुर्रानी पर लगाए गहरें आरोप

राखी-आदिल विवाद में राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर आरोप लगाया था कि वे उनके साथ शारीरिक उत्पीड़न करते थे और उनकी शादी के दौरान आदिल के कईं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी रह चुके है। वहीं इस साल आदिल को 7 फरवरी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था और पुलिस हिरासत से छूटने के बाद आदिल ने राखी से शादी को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बताया और दावा किया कि राखी ने उसकी हत्या कराने की योजना बनाई थी। इसके बाद उन्होंने राखी से अपील की थी कि वह मीडिया के पास जाना बंद करें और सीधे उनके साथ बैठकर बातचीत करें। लेकिन यह उनका घरेलू विवाद कुछ महीनों में प्रेस कॉन्फ्रेंस में छाया गया और सोशल मीडिया का विवाद बन गया।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Deepak Tijori ने किया खुलासा, अमृता सिंह का सैफ अली खान को पहला नशा प्रीमियर सीन शूट करने का बताया सच -Indianews
Russia: यूक्रेन के लिए बढ़ सकता है संकट, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने दिया परमाणु ड्रिल का आदेश-Indianews
IPL 2024: 5 बार की चैंपियन आईपीएल से बाहर होने की कगार पर, मुंबई इंडियंस ने दी मेगा-नीलामी की चेतावनी-Indianews
Saif Ali Khan अपने दोनों बेटों जहांगीर-तैमूर संग घूमने निकले बाहर, जेह अपने पापा संग शरारत करते आए नजर -Indianews
Crying Benefits: रोने के भी हो सकते है अनगिनत फायदे, जानकर हो जाएंगे खुश- Indianews
Israel Attack Rafah: गाजावासियों को खाली करने होंगे कुछ हिस्से, हमले से पहले इजरायली सेना की चेतावनी- indianews
Ukrainian Drone Attack: रूस पर यूक्रेन ने किया ड्रोन से हमला, 6 की मौत 35 घायल-Indianews
ADVERTISEMENT