होम / Sonam Dress Price: एक बार फिर सोनम ने फैशन से लगाई आग, ड्रेस की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Sonam Dress Price: एक बार फिर सोनम ने फैशन से लगाई आग, ड्रेस की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : September 13, 2023, 8:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonam Dress Priceदिल्लीफैशन सेंसेशन सोनम कपूर अपने फैशन सेंस के लिए बॉलीवुड में जानी जाती है। वही उनके सोशल मीडिया पर भी फैशन की वजह से ही उनकी कई बार तारीफ और ट्रोलिंग होती है। ऐसे में सोनम कपूर आहूजा की रीसेंट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने रेड और व्हाइट आउटफिट को पहना है।

इस तरह की ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस

फैशन इंस्टा सोनम कपूर को हाल ही में क्रीम ऑफ शोल्डर बॉडी सूट के साथ रेड ब्रांडेड डेनिम स्कर्ट पहने हुए देखा गया। ऐसे में सोनम ने अपनी ड्रेस को काफी खास अंदाज में रेडी किया। उन्होंने Khaite’s shelves से ऑफ द शोल्डर बॉडी सूट को लिया और डेनिम स्पाइसी रेड फ्लर्ट स्कर्ट को लग्जरियस क्लॉथिंग ब्रांड Alaïa से लिया गया।

Sonam's bodysuit & skirt
Sonam’s bodysuit & skirt

सिग्नेचर इलास्टिक के साथ फ्लेयर्ड हाई वेस्ट डेनिम स्कर्ट में मैचिंग लेदर बेल्ट भी थी। क्लासिकल ड्रेपिंग को आधुनिक सहजता के साथ जोड़ते हुए, ऑफ-शोल्डर टॉप को स्ट्रेच क्रेप जर्सी में आराम और चापलूसी के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह कैप स्लीव्स और ड्रेप्ड चोली पर एक सौम्य वी-नेकलाइन के साथ आता है, जो एक फोल्डओवर बैक बनाता है।

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

इसके साथ ही आउटफिट को रेट्रो लुक देने के लिए सोनम ने काले नी-हाई-बूट्स की एक जोड़ी चुनी। एक्सेसरीज़ की बात करें तो उन्होंने गोल्डन हूप इयररिंग्स और ब्लैक चोकर नेकलेस पहना था। आखिर में बालों को ढीली लहरों में खुला छोड़ते हुए, सोनम ने अपने पहनावे को सारा ड्रामा दिखाने दिया और आंखों में हल्का काजल, अच्छी तरह से संवारी हुई भौहें, काजल से लदी पलकें, सुडौल गाल और नग्नता के साथ न्यूनतम मेकअप किया।

कितने की थी ड्रेस

जब हम कहते हैं कि सोनम का पहनावा महँगा है तो हम पर भरोसा करें! ऑफ-शोल्डर बॉडीसूट की कीमत 80,079 रुपये है, जबकि बेल्ट वाली स्कर्ट 1,810 डॉलर यानी 1.5 लाख रुपये की कीमत के साथ आती है! आउटफिट की कुल कीमत लगभग 2.30 लाख रुपये है!

Sonam's cream off -shoulder bodysuit price
Sonam’s cream off -shoulder bodysuit price
Sonam's belted denim skirt price
Sonam’s belted denim skirt price

इस फिल्म में नजर आने वाली है एक्ट्रेस

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को आखिरी बार ब्लाइंड में देखा गया था, जिसका JioCinema पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर हुआ था। शोम मखीजा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2011 में इसी नाम की दक्षिण-कोरियाई थ्रिलर फिल्म का हिंदी रीमेक थी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT