होम / 'सिर्फ मैं ही जानती हूं'-लगातार प्रेग्नेंसी और तलाक की खबरों पर Neha Kakkar ने लगाया ब्रेक

'सिर्फ मैं ही जानती हूं'-लगातार प्रेग्नेंसी और तलाक की खबरों पर Neha Kakkar ने लगाया ब्रेक

Babli • LAST UPDATED : February 28, 2024, 9:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neha Kakkar, दिल्ली: नेहा कक्कड़ इस समय बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय आवाजों में से एक हैं। शानदार कलाकार ने काला चश्मा, ओ साकी साकी, बद्री की दुल्हनिया सहित अनगिनत चार्टबस्टर्स में अपनी आवाज दी है। अपनी शानदार उपलब्धियों के अलावा, नेहा अक्सर अपने निजी जीवन के बारे में लगातार बनी अटकलों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। इसके साथ ही बता दें की उन्होंने जानें माने पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह से शादी की है।

ये भी पढ़े-DJ Dimitri Vegas के साथ पोज देते नजर आए बॉलीवुड के वांटेड, फैंस के आए हैरानी भरें कमेंट

प्रेग्नेंसी की खबरों पर नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारे में अटकलों को लेकर सुर्खियां बटोरती रही हैं। जबकि गपशप कॉलम कभी-कभी अपने पति रोहनप्रीत सिंह से उनके तलाक का संकेत देते हैं, वहीं कुछ लोग लगातार अनुमान लगाते हैं कि कलाकार अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इन सबके बीच, नेहा ने आखिरकार उन सभी बातों पर रिएक्ट किया हैं जो उनके बारे में कही गई हैं। मीडिया के साथ बातचीत में, उन्होंने बात करते हुए कहा की- “यह हमारे होने का दुखद हिस्सा है कि लोग आपके बारे में गपशप करना चाहते हैं और ऐसा करने के लिए वे जो चाहें कहानियाँ बनाते हैं। मैं इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देती, क्योंकि सिर्फ मैं ही जानता हूं कि सच्चाई क्या है।’

Neha Kakkar
Neha Kakkar

ये भी पढ़े-Shehnaz Gill: शहनाज़ ने खुद खोले अपनी खूबसूरती के चौंकाने वाले राज़

काम पर ध्यान लगाने पर नेहा

बातचीत में आगे बढ़ते हुए नेहा कक्कड़ ने बताया कि वह लंबे समय से काम से ब्रेक पर हैं, इस दौरान वह अपने परिवार और खासकर अपने पति रोहनप्रीत सिंह पर ध्यान देती हैं। हालाँकि, अब वह ट्रैक पर वापस आ गई हैं और अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं। इसके आगे उन्होंने कहा “मेरे पति सभी का ध्यान आकर्षित करने के हकदार थे, और अब जब हमने शादी के तीन साल पूरे कर लिए हैं, तो मुझे लगा कि यह मेरे काम पर वापस ध्यान केंद्रित करने का समय है। मैं गायन और अपने काम के लिए ही बनी हूं, इसलिए अब मैं इसमें वापस आ गई हूं।”

Neha Kakkar
Neha Kakkar

ये भी पढ़े-Shah Rukh Khan: 58 साल में भी यंग एक्टर्स को टक्कर देते हैं शाहरुख,जानें क्या है फिटनेस का राज

तलाक की अफवाहों पर लगाया ब्रेक

खैर, पिछले कुछ समय से अफवाहें चल रही हैं कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के वैवाहिक जीवन में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। यह सब तब शुरू हुआ जब बाद वाले को स्पष्ट रूप से अपनी पत्नी के जन्मदिन के जश्न से अनुपस्थित माना गया। हालाँकि, करारा जवाब देकर इसे शांत करते हुए, नेहा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ कई भावुक झलकियाँ साझा कीं।

ये भी पढ़े-Taapsee Pannu Wedding: मार्च में ब्वॉयफ्रेंड मैथियास संग शादी करेंगी तापसी पन्नू, इस जगह लेंगी सात फेरे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT