होम / Shehnaz Gill: शहनाज़ ने खुद खोले अपनी खूबसूरती के चौंकाने वाले राज़

Shehnaz Gill: शहनाज़ ने खुद खोले अपनी खूबसूरती के चौंकाने वाले राज़

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : February 27, 2024, 10:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaz Gill: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बना चुकीं शहनाज गिल का चुलबुला अंदाज और खूबसूरती हर किसी को अट्रैक्ट करता है दमकती नेचुरल स्किन पाने के लिए वे हर दिन कुछ रूटीन फॉलो करती हैं। अगर आप भी शहनाज गिल जैसी ही खूबसूरती और ग्लोइंग स्किन चाहती हैं तो आप भी खास ब्यूटी टिप्स अपना सकते हैं और फिर देखिए कमाल आपकी स्किन भी शहनाज की तरह ही चमकने लगेगी।

अगर आपकी स्किन का ग्लो कम हो गया है कई ब्यूटी प्रोड्क्टस के इस्तेमाल और ब्यूटी टिप्स फॉलो करने के बावजूद भी स्किन खूबसूरती वापस नहीं आ रही है तो आप शहनाज गिल का ब्यूटी टिप्स फॉलो कर सकती हैं

डेली रूटीन

शहनाज गिल खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए अपना डेली रूटीन फॉलों करती हैं जिसमें वो सुबह उठकर भरपूर पानी पीतीं हैं शहनाज गिल सुबह लेकर रात तक के रूटीन में लगातार थोड़ी-थोड़ी देर में पानी जरूर पीती हैं इससे उनकी स्किन से टॉक्सिक पदार्थ आसानी से बाहर निकल जाते हैं और चेहरा ग्लो करने लगता है खूब पानी पीने से शरीर हाइड्रेटेड रहता है और एक्ट्रेस हमेशा फ्रेश नजर आती हैं।

ये भी पढ़ें-Taapsee Pannu Wedding: मार्च में ब्वॉयफ्रेंड मैथियास संग शादी करेंगी तापसी पन्नू, इस जगह लेंगी सात फेरे

विटामिन सी सीरम जरूरी

शहनाज गिल अपनी स्किन के लिए विटामिन सी सीरम का भी इस्तेमाल जरूर करती हैं चाहे कितनी भी रात क्यों ना हो जाए शहनाज इसे लगाना कभी नहीं भूलती इसका इस्तेमाल करने से हाइपर पिगमेंटेशन की प्रॉब्लम खत्म हो जाती है और स्किन की फाइन लाइन्स और स्किन पोर्स के साइज को भी कम से कम करने में मदद मिलती है। अगर आप भी अपनी स्किन पर पिगमेंटेशन की प्रॉब्लम से परेशान हैं तो आप विटामिन सी सीरम का इस्तेमाल कर सकते हैं इससे आपको काफी फायदा मिलेगा।

मॉइश्चराइज जरूरी

शहनाज गिल का मानना है कि स्किन को हेल्दी और ग्लो रखने के लिए मॉइश्चराइज करना जरूरी है शहनाज हर रोज मेक अप से पहले अपनी स्किन को मॉइश्चराइज जरूर करती हैं। ऐसा करने से केमिकल वाले ब्यूटी प्रोडेक्ट्स का नुकसान चेहरे और स्किन पर कम से कम पड़ता है। साथ ही उनकी स्किन हमेशा की तरह मुलायम, ग्लोइंग, और हाइड्रेटेड भी बनी रहती है।

ये भी पढ़ें-लंदन के रेस्टोरेंट बेटी Vamika के साथ दिखे Virat Kohli, यहां देखें वायरल तस्वीरें

स्किन प्रॉडक्ट्स जरूरी

दोस्तों स्किन का ख्याल रखने के लिए स्किन प्रॉडक्ट्स की जितनी जरूरत है उतनी जरूरत ही एक हेल्दी डाइट की भी है क्योंकि एक सेहतमंद बॉडी के लिए हेल्दी डाइट लेना बहुत जरूरी है शहनाज गिल अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए फैट फ्री फूड्स का सेवन करती हैं। शहनाज अपनी रोज की डाइड में फैट फ्री फूड्स का इस्तेमाल करने का खास ख्याल रखती हैं इससे चेहरे की स्किन पर पिंपल से आसानी से बचा जा सकता है ये उनकी स्किन को हेल्दी भी बनाए रखता है।

शहनाज गिल को लाखों लोग पसंद करते हैं खास कर उनकी एक्टिंग और गानों को लेकिन अगर उनकी फिटनेस की बात करें तो वो अपनी स्किन को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। आज के इस आर्टिकल में आपको शहनाज की ग्लोइंग स्किन का राज पता लग गया है। अगर आप भी शहनाज जैसी ही कोमल और मुलायम स्किन चाहती हैं तो आप भी ये सभी टिप्स अपना सकती हैं।

(WRITTEN BY PRASHANT PRATAP SINGH)

ये भी पढ़ेंPankaj Udhas Funeral: राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए पकंज उधास, परिवार वालों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

S Jaishankar: ‘पहले हम दूसरा गाल आगे कर देते थे, पीएम मोदी के आने के बाद चीजें…’, एस जयशंकर ने लगाया आरोप -India News
MHA Recruitment: बिना परीक्षा ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, गृह मंत्रालय में तुरंत करें आवेदन- Indianews
Google pixel 7 पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर्स, 16 हजार तक घटा कीमत, जानें पूरी डिटेल्स-Indianews
Culture Ministry Recruitment 2024: बिना परीक्षा नौकरी पाने का शानदार मौका, संस्कृति मंत्रालय में करें अप्लाई, बस चाहिए ये योग्यता- Indianews
Poco लॉन्च करने जा रहा है अपना पॉवरफुल स्मार्टफोन, मिलेंगे इसमें तगड़े फीचर-Indianews
UN General Assembly: पत्रकारों की सुरक्षा के लिए गांधी का किया आह्वान, यूएनजीए अध्यक्ष का बयान -India News
Vastu Tips For Love : आपको मिलेगा मनचाहा प्यार, बस घर में करने होगे वास्तु के सुझाए ये काम- Indianews
ADVERTISEMENT