होम / Orry ने किया अपने 'अजीब काम' का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews

Orry ने किया अपने 'अजीब काम' का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 26, 2024, 8:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Orry: ओरहान अवत्रमणि उर्फ ओरी इस समय सोशल मीडिया पर फेमस नामों में से एक है। ज्यादातर बॉलीवुड स्टार किड्स के प्रभावशाली, सोशलाइट और BFF, अक्सर अपने अनोखे वन-लाइनर्स और ओटीटी फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। इसके अलावा, वह बॉलीवुड का एक अनोखा हिस्सा बन गए हैं और अक्सर फिल्म स्क्रीनिंग, बड़ी पार्टियों और कई जगहों पर साथ देखे जाते हैं। हाल ही में, ओरी को अरहान खान और उनके दोस्तों ने चुना था, जिन्होंने अपने शो डंब बिरयानी के लिए उनके साथ 10 मिनट की लंबी बातचीत की थी।

  • ओरी ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा
  • फेमस होने से पहले करते थे ये काम
  • ओरी ने पांच फोन रखने के पीछे का कारण बताया

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक, आज OTT star के नाम से जाना जाता हैं ये सितारा -Indianews

ओरी ने पांच फोन रखने के पीछे का कारण बताया

जैसे ही इंटरनेट सनसनी ने नीली टी-शर्ट पहनकर कार में कदम रखा, होस्ट ने देखा कि ओरी अपने साथ पांच फोन ले जा रहा था और उनसे पूछा कि इसका मक्सद क्या था। सोशल मीडिया स्टार ने कमेंट करते हुए कहा की वह एक जरूरी व्यक्ति हैं और उन्होंने खुलासा किया कि उनका एक फोन सिर्फ लोगों से बचने के लिए है।

ओरी ने बताया की “मैं एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हूं। मेरे पांच मैनेजर हैं। हर फ़ोन का एक अलग उद्देश्य होता है। एक फ़ोन तो बस लोगों से बचने के लिए है। मेरे पास एक फ़ोन है जिसका नंबर मैं बाहर रहने पर लोगों को दे दूँगा। जब वे फोन करेंगे तो मैं कहूंगा, ‘हां, देखिए घंटी बजती है।’ लेकिन मैं इसका उत्तर कभी नहीं दूँगा। वह फ़ोन यार को नज़रअंदाज़ करने के लिए है।

बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews

ओरी ने ‘अजीब कामों’ का किया खुलासा

जब से ओरी मीडिया में एक पॉपुलर नाम बन गया, एक सवाल जो हर किसी के मन में था वह सोशल मीडिया सनसनी के पेशे के बारे में था। मशहूर हस्तियों के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लगातार दिखाई देने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी कई ज्यादा बढ़ गए और उन्होंने बिग बॉस 17 में अपनी उपस्थिति के दौरान यहां तक ​​दावा किया कि वह इंडस्ट्री में अमीर और प्रसिद्ध लोगों के साथ पोज देने के लिए लाखों चार्ज करते हैं। अब, अरहान, अरुष और देव से बात करते हुए ओरी ने अपने जीवन में किए गए अजीब कामों के बारे में बात की।

ओरी ने कहा, “मैं एक ग्राफ़िक डिज़ाइनर रहा हूँ, मैंने पहले भी अकाउंट्स का काम किया है। मैंने पैलेडियम में स्टीव मैडेन स्टोर में काम किया। संभवतः मेरी ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें मैं लोगों को जूते दिखा रहा हूं और उनके पैर माप रहा हूं।”

Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT