होम / Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग में Orry ने लगाई आग, इन कन्याओं के साथ की पार्टी – IndiaNews

Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग में Orry ने लगाई आग, इन कन्याओं के साथ की पार्टी – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 21, 2024, 2:09 pm IST
Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग में Orry ने लगाई आग, इन कन्याओं के साथ की पार्टी – IndiaNews

Anant-Radhika-Orry

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika-Orry: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई 2024 में शादी करने वाले हैं। हाल ही में क्रूज पर उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन बहुत ही शानदार रहा और जल्द ही यह पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया। इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें अनन्या पांडे, शनाया कपूर, न्यासा देवगन और कई अन्य शामिल हैं। क्रूज पर बिताए गए उनके समय का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। वे ऑरी के साथ जमकर पार्टी करते नजर आए, जो अपने एक दोस्त को छोड़ने में व्यस्त था।

  • ऑरी ने की इन सितारों के बच्चों के साथ पार्टी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

ऑरी के मजेदार वीडियो में दिखे ये सितारे

13 जून को, इंटरनेट सनसनी ओरहान अवत्रामणि, उर्फ ​​ऑरी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का एक मजेदार, अनदेखा वीडियो शेयर किया, जो 29 मई से 1 जून तक क्रूज पर हुआ था।

वीडियो में, ऑरी पार्टी में शामिल हुए, जबकि उनका दोस्त, जो वहां किसी को नहीं जानता था, कैमरे के पीछे था। हालांकि, ओरी ने उससे वादा किया, “हे भगवान, मूर्ख मत बनो; यह सिर्फ़ मैं और तुम होंगे। हम पूरे समय साथ रहेंगे; हम पूरी तरह से मस्ती करेंगे।” फिर ओरी को शनाया कपूर को गले लगाते हुए देखा गया, जो लाल गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पार्टी में उन्होंने और भी परिचितों से मुलाकात की और अपने दोस्त को अनदेखा कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

Bigg Boss OTT 3 के एक और कंटेस्टेंट की झलक आई सामने, फैंस लगा रहे अनुमान – IndiaNews

अजय देवगन और काजोल की बेटी, न्यासा देवगन भी नीली ड्रेस में रील में दिखाई दीं। ओरी की दोस्त लगातार उसे ढूँढ रही थी, जबकि वह उससे बचने के लिए अलग-अलग बहाने बना रहा था। उसने यह कहकर उसे छोड़ दिया कि उसका गाना बज रहा है या यह कि मज़ाक समझाना मुश्किल है। अंत में, ओरी की मुलाकात अनन्या पांडे से हुई, जिन्होंने सीक्विन वाली गुलाबी ड्रेस पहनी थी। ओरी की दोस्त ने उसे बताया कि वह जा रही है और चाहती है कि वह उसके साथ चले। उसने किसी के बुलाने का बहाना बनाया और भाग गया। वीडियो में मज़ेदार लाइन थी, “वह एक दोस्त जो हमेशा पार्टियों में आपको छोड़ देता है।” कैप्शन में, ओरी ने लिखा, “हम सभी के पास एक ऐसा दोस्त होता है। बस मैं ऐसा नहीं हूँ।” Anant-Radhika-Orry

OTT पर रिलीज होगी Kakuda, इस दिन होगी Sonakshi Sinha की फिल्म रिलीज – IndiaNews

क्रूज पार्टी के बारें में जाने ये Anant-Radhika-Orry

इटली और फ्रांस के आसपास क्रूज पर अन्य मेहमानों में सलमान खान, रणवीर सिंह, एमएस धोनी, शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और कई अन्य शामिल थे।

देश NEET Scam: नीट पेपर लीक मामले में घिरे तेजस्वी यादव के PS, EOU आज खिलाफ में पेश करेगी सबूत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT