होम / Orry ने Tania Shroff के बर्थडे पार्टी से शेयर की तस्वीर, इन सितारों का लगा जमावड़ा – IndiaNews

Orry ने Tania Shroff के बर्थडे पार्टी से शेयर की तस्वीर, इन सितारों का लगा जमावड़ा – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 9, 2024, 6:43 am IST
Orry ने Tania Shroff के बर्थडे पार्टी से शेयर की तस्वीर, इन सितारों का लगा जमावड़ा – IndiaNews

Orry Dump

India News (इंडिया न्यूज), Orry Dump: ओरी अवत्रामणि, जिन्हें ओरी के नाम से जाना जाता है, एक सोशलाइट और इंटरनेट सनसनी हैं। उन्हें अक्सर स्टार किड्स और अन्य फेमस बी-टाउन हस्तियों के साथ पार्टी करते देखा जाता है। बॉलीवुड के पसंदीदा BFF, ओरी, 7 जून को मॉडल डिजाइनर तानिया श्रॉफ के सितारों से भरे जन्मदिन समारोह में शामिल हुए। पार्टी में आर्यन खान और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स को इनवाइट किया गया था।

  • ओरी ने शेयर की नई तस्वीर
  • इन सितारों के साथ आए नजर
  • तानिया के बर्थडे के लिए आए स्टार

तानिया श्रॉफ की पार्टी में स्टार किड्स का दिखा जलवा

शनिवार को ओरी ने इंस्टाग्राम पर तानिया श्रॉफ की पार्टी की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की गई तस्वीरों में, सोशलाइट को आर्यन खान, अनन्या पांडे, अरहान खान और निर्वाण खान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। ओरी ने अपनी बैकलेस लाइट ब्लू रिप्ड टी-शर्ट में स्टाइल में एंट्री की।

Kartik Aaryan के ट्रांसफॉर्मेशन पर नेटिज़न्स ने उठाई उंगली, फोटोशॉप का लगाया आरोप – IndiaNews

इन सितारों के साथ शेयर की तस्वीर Orry Dump

उन्होंने तानिया श्रॉफ, अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर और आर्चीज़ अभिनेता वेदांग रैना के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं।

Orry Instagram Story
Orry Instagram Story

ओरी ने अपने पोस्ट में अनन्या को अपना ‘पसंदीदा मफिन’ बताते हुए लिखा, “चीनी हमेशा सिरके से बेहतर होती है…बहुत खुश हूं कि हम फिर से दोस्त हैं…मेरा पसंदीदा मुख्यधारा मफिन।”

Orry Instagram Story
Orry Instagram Story

अर्जुन कपूर के साथ एक तस्वीर में ओरी को एक्टर को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। ओरी ने खुद को “बैकलेस ब्यूटी” कहा।

Orry Instagram Story
Orry Instagram Story

ओरी ने बर्थडे गर्ल तानिया के साथ भी पोज़ दिया और कैप्शन लिखा, “पिछली रात के बारे में।”

Orry Instagram Story
Orry Instagram Story

तानिया श्रॉफ के जन्मदिन के जश्न के बारे सब कुछ Orry Dump

इससे पहले अनन्या पांडे ने तानिया श्रॉफ के जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। अनन्या की इंस्टाग्राम स्टोरीज में सुहाना खान और तानिया श्रॉफ के साथ तस्वीरें हैं। एक फोटो में गहराइयां एक्ट्रेस को सुहाना के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरा प्यारा बच्चा।”

एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में, अनन्या को सुहाना और तानिया के साथ सेल्फी के लिए पोज़ देते हुए अपने अंदर की नासमझी को दिखाते हुए देखा जा सकता है। उसके कैप्शन में लिखा है, “कुछ पागल चेहरे बना रही हूं, सर्वश्रेष्ठ होस्ट और ओजी कूल गर्ल (एसआईसी) तानिया श्रॉफ की नकल करने की कोशिश कर रही हूं।” Orry Dump

Kartik Aaryan के फैन के साथ हुई ठगी, लाखों का लगा चूना – IndiaNews

आर्यन खान और अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट 

आर्यन खान अब वेब सीरीज स्टारडम के साथ अपने डायरेक्शन की शुरुआत के लिए तैयार हैं। इसमें एक्टर बॉबी देओल अहम भूमिका में होंगे। दूसरी ओर, अनन्या पांडे को आखिरी बार खो गए हम कहां (2023) में देखा गया था। अनन्या अब इस साल बैड न्यूज़ में एक कैमियो भूमिका निभाएंगी।

India News Nuclear Weapons: युद्ध की आशंका के बीच अमेरिका ने परमाणु हथियारों की दी चेतावनी, व्हाइट हाउस से आया ये बड़ा बयान-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT