होम / कान्स 2024 में Pakistan का जलवा, पहली मिस यूनिवर्स पाकिस्तान एरिका रॉबिन ने ढाया कहर -IndiaNews

कान्स 2024 में Pakistan का जलवा, पहली मिस यूनिवर्स पाकिस्तान एरिका रॉबिन ने ढाया कहर -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 3, 2024, 10:06 am IST
कान्स 2024 में Pakistan का जलवा, पहली मिस यूनिवर्स पाकिस्तान एरिका रॉबिन ने ढाया कहर -IndiaNews

First Miss Universe Pakistan Erica Robin

India News (इंडिया न्यूज़), First Miss Universe Pakistan Erica Robin: पाकिस्तानी सुंदरियां वास्तव में अपनी मनमोहक सुंदरता से लोगों के दिलों में कब्जा करने में कभी पिछे नहीं रहती हैं। हाल के कुछ सालों में, वे ग्लोबल मंचों पर अपने देश को बखूबी रिप्रजेंट कर रही हैं। 2023 में, पाकिस्तानी मूल की मॉडल एरिका रॉबिन ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेने के बाद सुर्खियाँ बटोरीं। हालाँकि, वह सौंदर्य प्रतियोगिता का खिताब नहीं जीत सकीं, लेकिन वैश्विक मंच पर अपने देश का उनका प्रतिनिधित्व बेहद शानदार था।

  • कान्स 2024 में पहुंची एरिका रॉबिन
  • एरिका रॉबिन का कान्स लुक
  • हली मिस यूनिवर्स पाकिस्तान एरिका रॉबिन ने ढाया कहर

लंदन में पहली बार मनाया जा रहा Muslim International Film Festival, जानें इसका इतिहास -IndiaNews

कान्स 2024 में पहुंची एरिका रॉबिन

मिस यूनिवर्स पाकिस्तान, एरिका रॉबिन ने कान्स में अपनी शुरुआत करते हुए सुनहरे आउटफिट में सबको चौंका दिया
अब, कान्स 2024 में, एक बार फिर, एरिका रॉबिन अपने देश, पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने वाली पहली व्यक्ति बनीं, और बेहद खूबसूरत दिखीं। 24 साल की मिस यूनिवर्स पाकिस्तान ने दिग्गज डेमी मूर अभिनीत फिल्म, द सब्सटेंस के प्रीमियर के लिए फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया।

Cannes 2024 Erica Robin
Cannes 2024 Erica Robin

 

Cannes 2024 Erica Robin
Cannes 2024 Erica Robin

इसके अलावा, वह पाकिस्तानी डिजाइनर नोमी अंसारी की अलमारियों से एक सुनहरे परिधान में रेड कार्पेट पर चलीं। उनके आउटफिट में एक हॉल्टर नेक अपर था जो एक फ्लोई स्कर्ट के साथ थाई-हाई स्लिट के साथ जुड़ा हुआ था। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए उसी कपड़े का एक टुकड़ा भी कैरी किया।

ननद Isha Ambani के बेटे पर प्यार लुटाती दिखी राधिका मर्चेंट, इस तरह हुए स्पॉट -IndiaNews

एरिका रॉबिन का कान्स लुक

एरिका ने अपने लुक को मैचिंग स्टड इयररिंग्स और गोल्डन स्टिलेटोस के साथ जोड़ा। स्मोकी आईज, पतले आईलाइनर स्ट्रोक, न्यूड लिपस्टिक, डिफाइन्ड ब्रो, ब्लश और हाइलाइट किए गए गाल और बड़े करीने से कंघी किए हुए बन हेयरडू ने उनके लुक को पूरा किया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एरिका ने कान्स 2024 में अपनी पहली उपस्थिति की कई तस्वीरें साझा कीं। उन्हें साझा करते हुए, उन्होंने अपने अनुयायियों के प्रति अपनी उत्तेजना और आभार व्यक्त किया, और लिखा:

Cannes 2024 Erica Robin
Cannes 2024 Erica Robin
Cannes 2024 Erica Robin
Cannes 2024 Erica Robin

“कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में वैश्विक मंच पर पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने के लिए अविश्वसनीय रूप से सम्मानित और विनम्र महसूस कर रही हूँ, उनके प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर चलने वाली सबसे कम उम्र की महिला और ब्यूटी क्वीन के रूप में। मैं इस यात्रा के हर कदम के लिए आभारी हूँ – मेरे घर से लेकर कान्स तक। इस अवसर और प्यार के लिए धन्यवाद। मैं प्रतिष्ठित डेमी मूर अभिनीत द सब्सटेंस के प्रीमियर में अतिथि बनकर बहुत धन्य महसूस कर रही हूँ और खास तौर पर मिस यूनिवर्स पाकिस्तान के रूप में मेरे कार्यकाल के दौरान।”

Anant-Radhika की पार्टी Isha Ambani ने लुटाया प्यार, फ्लोरल मैक्सी ड्रेस में हुई स्पॉट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT