होम / Pankaj Udhas Death: पंकज उधास के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, सोनू निगम से शिल्पा शेट्टी तक ने दी श्रद्धांजलि

Pankaj Udhas Death: पंकज उधास के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, सोनू निगम से शिल्पा शेट्टी तक ने दी श्रद्धांजलि

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 26, 2024, 7:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pankaj Udhas Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर गजल गायक पंकज उधास (Pankaj Udhas) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें कि सोमवार, 26 फरवरी की शाम उनके निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। महज 72 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। पंकज उधास के परिवार की तरफ से उनके निधन की पुष्टि की है। इस खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर तमाम सितारें उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

बेटी ने की पिता पंकज उधास के निधन की पुष्टि

यह भी पढ़े: Pankaj Udhas Die: नहीं रहे मशहूर गजल गायक पंकज उधास, 72 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

आपको बता दें कि पंकज उधास की बेटी नायाब उधास ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के निधन की जानकारी दी। उन्होंने भारी दिल से पोस्ट करते हुए लिखा, “भारी दिल और बड़े दुख के साथ आप सभी को सूचित करना पड़ रहा है कि लंबी बीमारी के चलते 26 फरवरी 2024 को पद्मश्री पंकज उधास का निधन हो गया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nayaab Udhas (@nayaabudhas)

सोनू निगम ने दी श्रद्धांजलि

यह भी पढ़े: इस एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे Suhana Khan संग Shah Rukh Khan, सुजॉय घोष की मूवी पर आया ये बड़ा अपडेट

इस खबर के सामने आने के बाद फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने पंकज उधास की फोटो शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दी है। उन्हें याद करते हुए सोनू निगम ने लिखा, “मेरे बचपन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा आज खो गया है। श्री पंकज उधास जी, मैं आपको हमेशा याद करूंगा। यह जानकर मेरा दिल रो रहा है कि आप नहीं रहे। वहां होने के लिए आपका शुक्रिया। ओम शांति।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

 विशाल ददलानी ने भी पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि

यह भी पढ़े: Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी से पहले जामनगर में बने 14 नए मंदिर, Nita Ambani ने कराया निर्माण

इंडस्ट्री के एक भारतीय पार्श्व गायक, संगीत निर्देशक और संगीतकार विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने भी अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर पंकज उधास की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने नम आंखों से श्रद्धांजलि दी हैं।

अनूप जलोटा ने किया पोस्ट

यह भी पढ़े: Mahesh Bhatt ने बेटी पूजा भट्ट को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, Raha से तुलना कर लिखी ये बात

गायक, संगीतकार और अभिनेता अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने भी अपने सोशल मीडिया एक्स (ट्वीटर) पर पंकज उधास संग फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “स्तब्ध करने वाला, संगीत जगत के दिग्गज और मेरे मित्र  पंकज उधास का निधन। हम इस कठिन समय में उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं।”

शिल्पा शेट्टी ने दी श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टा स्टोरी पर गायक की फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, “आपकी आवाज हम सबके साथ हमेशा रहेगी।”

Shilpa Shetty Post on Pankaj Udhas

सुष्मिता सेन ने भी दी श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गायक की फोटो शेयर कर लिखा, “आपकी आत्मा को शांति मिले पंकज उधास जी।”

Shilpa Shetty Post on Pankaj Udhas

मनोज बाजपेयी का पोस्ट

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा, “दुखद!!! आपकी आत्मा को शांति दे पंकज उधास जी। आपको सुनने और आपकी आवाज़ और सुर की मधुर बनावट से मंत्रमुग्ध होने का सौभाग्य मिला। ॐ शान्ति, उत्तम कलाकार उत्तम इंसान।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT