होम / पैपराजी ने Munawar को दी शादी की बधाई, इस एक्ट्रेस की वजह से Mehzabeen से हुई थी मुलाकात – IndiaNews

पैपराजी ने Munawar को दी शादी की बधाई, इस एक्ट्रेस की वजह से Mehzabeen से हुई थी मुलाकात – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 8, 2024, 9:38 am IST
पैपराजी ने Munawar को दी शादी की बधाई, इस एक्ट्रेस की वजह से Mehzabeen से हुई थी मुलाकात – IndiaNews

Munawar-Mehzabeen

 India News (इंडिया न्यूज), Munawar-Mehzabeen: मुनव्वर फारुकी हाल ही में तब से सुर्खियों में हैं, जब से महज़बीन कोटवाला के साथ उनकी दूसरी शादी की खबरें वायरल हुईं। स्टैंडअप कलाकार ने 26 मई 2024 को मुंबई स्थित सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट के साथ शादी के बंधन में बंध गए। जोड़े ने एक शांत समारोह का विकल्प चुना, जिसमें केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए और अब, मुनव्वर अपनी दूसरी शादी के बाद पहली बार सभी के सामने आए थे।

  • शादी के बाद पहली बार सामने आए मुनव्वर
  • पत्नी ने स्पेशल रोस्ट किया शेयर
  • पैपराजी ने दी शादी की बधाई

पैपराजी के सामने शर्माएं मुनव्वर फारूकी

अपने सोशल मीडिया फ़ीड पर स्क्रॉल करते समय, हमारी नजर मुनव्वर फारुकी के एक वीडियो पर पड़ी, जब वह एक इमारत से बाहर आ रहे थे, तभी उन्हें पैपराजी ने देखा। जबकि रैपर अपनी तस्वीर लेने के लिए इंतजार कर रहे शटरबग्स की भीड़ को देखकर हैरान था, बाद में जब उनमें से एक ने महज़बीन कोटवाला के साथ उसकी शादी की बधाई दी तो वह जोर से शर्मा गया और एक प्यारी सी मुस्कान दी। जवाब में, मुनव्वर ने ख़ुशी से उन्हें इसके लिए धन्यवाद दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Triptii Dimri ने खरीदा करोड़ों का आलीशान बंगला, एक फिल्म से बड़े एक्टर को छोड़ा पीछे – IndiaNews

मुनव्वर और महज़बीन की साथ में पहली तस्वीर

29 मई 2024 को इंटरनेट के नए कपल मुनव्वर और महज़बीन की लीक हुई पहली झलक से भर गया। दोनों एक साथ केक काटकर फ्रेम में अपने मिलन का जश्न मनाते दिख रहे थे। जहां दुल्हे सफेद शर्ट और पतलून में खूबसूरत लग रही थी, वहीं दूसरी ओर, नई दुल्हन बकाइन रंग, अलंकृत शरारा में बहुत खूबसूरत लग रही थी। वे लेंस के लिए उज्ज्वल रूप से मुस्कुराए, और फिर एक साथ केक काटा। Munawar-Mehzabeen

munawar
munawar

महज़बीन ने शादी के बाद शेयर की विशेष पोस्ट

शादीशुदा होने के बावजूद, मुनव्वर फारुकी और महज़बीन कोटवाला एक ऐसे जोड़े रहे हैं, जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी को गुप्त रखना पसंद किया है। वे वास्तव में कभी भी सार्वजनिक पीडीए में शामिल नहीं होते हैं, या सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए मनमोहक पोस्ट भी नहीं करते हैं। हालाँकि, 3 जून, 2024 को, मेहज़बीन ने अपनी आईजी स्टोरी में अपने पति, मुनव्वर की एक झलक दिखाई, जब वह मंच पर प्रदर्शन कर रहे थे।

munawar
munawar

अपनी सोल-सिस्टर्स के साथ Kareena Kapoor ने शेयर की तस्वीर, गर्ल गैंग इस अंदाज में आई नजर – IndiaNews

हिना खान की वजह से मुनव्वर-महज़बीन की हुई जान-पहचान

इससे पहले, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि यह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस हिना खान थीं, जिन्होंने मुनव्वर फारुकी और महज़बीन कोटवाला की प्रेम कहानी में कामदेव की भूमिका निभाई थी। खैर, बाद वाली एक्ट्रेस के लिए काम करती थी, और यह हिना ही थी जिसने महज़बीन को एक विशेष कार्यक्रम के लिए अपना मेकअप करने के लिए मुनव्वर भेजा था। और यही वजह है कि उनकी खूबसूरत प्रेम कहानी धीरे-धीरे परवान चढ़ती गई।

Narendra Modi की NDA को लेकर 26 साल पहले की गई भविष्यवाणी हो रही है सच साबित, कही थी ये बड़ी बात-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT