होम / Salman Khan: सलमान का रिएक्शन देख चौंके पपाराजी, बोले- ये तो उल्टा हो गया

Salman Khan: सलमान का रिएक्शन देख चौंके पपाराजी, बोले- ये तो उल्टा हो गया

Babli • LAST UPDATED : September 27, 2023, 2:52 pm IST

Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan , दिल्ली:  बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान अक्सर या तो अपनी फिल्में या फिर बिग बॉस के खबरों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान खान जब भी किसी पब्लिक प्लेस या इवेंट में दिखाई देते हैं तो पपाराजी उन्हें अपने कमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सलमान को देखते ही पपरासी और उनके फैन भाईजान भाईजान चिल्लाने लगते हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ उल्टा पड़ गया है। हाल ही में जब सलमान खान को पपाराजी ने स्पॉट किया तो एक्टर ने पपाराजी की तस्वीरे खींचनी शुरू कर दी। औऱ सलमान पपराजी को स्माइल के साथ बाय बोलकर चले गए।

पपाराजी को देख सलमान का वायरल रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान के फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट की बरसात करने भी शुरू कर दी है। वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट कर कहा- भाई ने तो रोल ही रिवर्स कर दिया, तो वहीं दूसरे फैन ने बोला आप डेविल के पीछे, डेविल आपके पीछे, टू मच फन,एक ने कमेंट कर कहा ‘जब पैप किया जाने वाला स्टार खुद ही पपाराजी बन गया।’

सलमान खान का वर्क फ्रेंट 

वर्क फ्रेंट की बात करें तो सलमान खान इस वक्त अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर यानी 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है। साथ ही सलमान शाहरूख की फिल्म टाइगर वर्सिस पठान में भी नजर आएंगे जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। बता दे की 27 सितंबर को टाइगर 3 का टीजर भी रिलीज किया जाएगा जिस फिल्म में कैटरीना कैफ और शाहरुख का कैमियो रोल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT