होम / Thank You For Coming से ‘परी हूं मैं’ सॉन्ग हुआ रिलीज, भारत में पहले ट्रांस जेंडर ने गाया ये गाना

Thank You For Coming से ‘परी हूं मैं’ सॉन्ग हुआ रिलीज, भारत में पहले ट्रांस जेंडर ने गाया ये गाना

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 19, 2023, 7:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Thank You For Coming Pari Hoon Main Song Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली। बता दें कि इस फिल्म में डॉली सिंह, शिबानी बेदी और शहनाज गिल भी हैं। अब इसी बीच निर्माताओं ने इस फिल्म से ‘परी हूं मैं’ गाना जारी किया है, जिसमें सुशांत दिविग्कर हैं।

‘परी हूं मैं’ गाना हुआ रिलीज

आपको बता दें कि आज यानी 19 अक्टूबर को फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के मेकर्स ने गाना ‘परी हूं मैं’ रिलीज कर दिया है। इस गाने में सुशांत दिवगिकर हैं, जिन्हें रानी कोहनूर के नाम से भी जाना जाता है, जिन्होंने इस गीत को गाया है। इस प्रकार यह पहली बार है जब किसी ट्रांस व्यक्ति ने भारत में किसी फिल्म में गाया है। इस वीडियो में, सुशांत खूबसूरती से गाते हैं और पंखों के साथ एक खूबसूरत दिखने वाले आउटफिट में लिपटे गाने पर डांस करते हैं। इसके बाद उनके साथ भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, शिबानी बेदी और शहनाज गिल की गर्ल गैंग भी शामिल हो जाती है।

‘परी हूं मैं’ 1991 के एल्बम धुन से सुनीता राव के गीत ‘परी हूं मैं’ का एक आधुनिक गायन है। इसे सुशांत ने गाया है और राहुल पैस और नरीमन खंबाटा (द जामरूम) द्वारा रचित किया गया है, जबकि मूल गीत राजेश जौहरी द्वारा लिखे गए थे।

सुशांत ने इस गाने पर दिया रिएक्शन

सुशांत ने फिल्म को मिली गर्मजोशी भरी प्रतिक्रिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “मैं अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में एक अभिनेता के रूप में इस तरह के विभिन्न पात्रों को चित्रित करने के साथ-साथ एक ही फिल्म में गाने और नृत्य करने में सक्षम होने के लिए खुश हूं।” बता दें कि सुशांत ने थैंक यू फॉर कमिंग में भी पुरुष और महिला दोनों किरदार निभाए थे।

फिल्म करण भूलानी द्वारा निर्देशित और एकता कपूर, शोभा कपूर, रिया कपूर और अनिल कपूर द्वारा निर्मित है। इस साल के टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 

Read Also: 69th National Film Awards: नेशनल अवॉर्ड में इस दिग्गज एक्ट्रेस को मिला सर्वोच्च नकद पुरस्कार (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT