होम / Parineeti Chopra: शादी के बाद परिणीति ने दिखाई पहली क्रिसमस जश्न की झलक, शेयर की तस्वीरें

Parineeti Chopra: शादी के बाद परिणीति ने दिखाई पहली क्रिसमस जश्न की झलक, शेयर की तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : December 11, 2023, 1:10 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहली बार एक शादीशुदा जोड़े के रूप में अपने सभी त्योहारों का आनंद ले रहे हैं। इस जोड़े ने इस साल की शुरुआत में 24 सितंबर को उदयपुर में शादी की थी। तब से यह जोड़ी अपने परिवारों के साथ सभी अवसरों को खुशी-खुशी मना रही है। करवा चौथ से लेकर दिवाली सेलिब्रेशन तक मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा बटोरती हैं। अब, क्रिसमस से पहले, परी ने घर पर अपनी तैयारियों की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

परिणीति ने दिखाई शादी के बाद पहले क्रिसमस जश्न की झलक

आज, 11 दिसंबर को, परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राघव चड्ढा के साथ शादी के बाद अपने पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन की एक झलक साझा की। साझा की गई तस्वीरों में उन्होंने बाउबल्स, दिल और रोशनी से सजे अपने क्रिसमस पेड़ों की एक खूबसूरत झलक साझा की। इसके अलावा, एक्ट्रेस ने क्रिसमस पेड़ों और नकली बर्फ के साथ एक सांता क्लॉज़ गांव थीम पार्क भी बनाई हैं।

परिणीति-राघव के बारे में

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के बीच बढ़ते रोमांस की अफवाहें पिछले साल शुरू हुईं थी। पिछले साल कई मौकों पर इस जोड़े को एक साथ देखा गया। हालाँकि, जोड़े ने इसे निजी रखा और 13 मई को नई दिल्ली में सगाई कर अफवाहों पर चुप्पी तोड़ दी। अपनी सगाई के लगभग चार महीने बाद, जोड़े ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में पंजाबी डेस्टिनेशन शादी की। इस शादी में नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, क्रिकेटर हरभजन से लेकर सानिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा दिखाई दिए थे।

परिणीति चोपड़ा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में देखा गया था। यह फिल्म चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवन्त सिंह गिल के जीवन पर आधारित एक बायोपिक ड्रामा थी। इसके अलावा, वह पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित एक बायोपिक ड्रामा में भी दिखाई देंगी, जिसमें उनके सह-कलाकार दिलजीत दोसांझ होंगे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT