होम / Parineeti Chopra: दिलजीत दोसांझ के जन्मदिन पर परिणीति चोपड़ा ने दी शुभकामनाएं, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Parineeti Chopra: दिलजीत दोसांझ के जन्मदिन पर परिणीति चोपड़ा ने दी शुभकामनाएं, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : January 6, 2024, 3:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी शादी के बाद से अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। चाहे वह उनकी एक्टिंग हो या फिर उनकी सुरीली आवाज हो एक्ट्रेस हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने में सफल रहती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने दोस्त दिलजीत के लिए उनके जन्मदिन पर प्यार लुटाया हैं। आज का दिन दिलजीत के फैंस के लिए खास महत्व रखता है क्योंकि उन्होंने अपने जीवन का एक और साल पूरा किया है।

दिलजीत दोसांझ के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने दी शुभकामनाएं

सोशल मीडिया स्टार के लिए जन्मदिन की शुभकामनाओं से भरा हुआ है, लेकिन जिस शुभकामना ने सच में हमारे दिलों पर कब्जा कर लिया है वह उनकी आगामी फिल्म चमकीला में उनकी को स्टार परिणीति चोपड़ा की शुभकामना है। उन्होंने फिल्म से एक अनदेखी क्लिप साझा की, जिससे फैंस अब इसकी रिलीज के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने को-स्टार को शुभकामनाएं देने के लिए चमकीला की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में दोनों स्टार्स को उनके कैरेक्टर गेटअप में देखा जा सकता हैं। तस्वीर में दिलजीत दोसांझ के बाल छोटे हैं और उन्हें ऑफ-व्हाइट पारंपरिक पोशाक में देखा जा सकता है। उसके हाथ में उसका संगीत वाद्ययंत्र है और उसके चेहरे पर एक फीकी मुस्कान है।

कैप्शन में दिलजीत को दी शुभकामनाएं

दूसरी तरफ, परिणीति काले सलवार के साथ काले और सफेद चेक वाले कुर्ते में मनमोहक लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरा यारा, मेरा प्यारा, मेरा चमकीला! हैप्पी बडे जी .. आपके लिए हमेशा खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। मुझे हमारा एक साथ गाना याद आता है! और मैं दुनिया को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमने #चमकिला में क्या बनाया है। संगीत, जादू।

परिणीति चोपड़ा ने बढ़ाया 15 किलो वजन 

अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, परिणीति चोपड़ा ने एक वर्कआउट वीडियो साझा किया, जहां उन्होंने बताया की एक्ट्रेस को चमकीला में अपना किरदार निभाने के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। दिवंगत पंजाबी लोक गायिका अमरजोत कौर का किरादार निभाने वाली परिणीति ने अपने परिवर्तन से अपने फैंस को प्रेरित किया। अपने द्वारा साझा किए गए वीडियो के कैप्शन में, अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने पिछले 6 महीने एआर रहमान के स्टूडियो में गाते हुए और जितना संभव हो उतना जंक खाने के लिए घर वापस जाकर बिताया। उन्होंने यह भी चुटकी ली कि अब उन्हें स्टूडियो की याद आती है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.