होम / Rashmika Mandanna: पुष्पा 2 से रश्मिका ने लिया ब्रेक, इस वजह से पहुंची मुंबई

Rashmika Mandanna: पुष्पा 2 से रश्मिका ने लिया ब्रेक, इस वजह से पहुंची मुंबई

Simran Singh • LAST UPDATED : January 6, 2024, 9:15 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna, दिल्ली: रश्मिका मंदाना ने अपनी नई फिल्म एनिमल के साथ महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है और एक फेवरेट एक्ट्रेस के रूप में अपने आपको मजबूत बनाया है। वर्तमान में, वह हैदराबाद में अपनी फिल्म पुष्पा 2 के शूटिंग में लगी हुई थी, जिसमें वह अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। अपने बिजी टाइमटेबल के बावजूद, रश्मिका एनिमल की उल्लेखनीय सफलता का जश्न मनाने के लिए मुंबई का चक्कर लगा रही है। इससे भी आगे बढ़कर, उन्होंने पुष्पा 2 के मेकर्स से एक छोटा ब्रेक लेने के लिए बात भी की है।

एनिमल सक्सेस पार्टी में शामिल होने रश्मिका

रश्मिका मंदाना जो इस समय अपनी फिल्म पुष्पा 2 के लिए एक गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने फिल्म मेकर्स से अनुमति ले ली है। यह शूटिंग शेड्यूल के बीच उनकी मुंबई आने के लिए था। वहीं बता दें कि उनको एनिमल की सक्सेस पार्टी में हिस्सा लेते हुए देखा जा सकता है।

मुंबई पहुंचने और अपनी शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए वह तुरंत हैदराबाद लौटने का भी प्लान बना चुकी है, एक्ट्रेस के पार्टी में आने को काफी खास माना जा रहा है। क्योकि उन्होंने एनिमल में गीतांजलि का किरदार निभाया था जो दर्शकों को भी काफी पसंद आया, बल्कि फिल्म की सफलता में उनका महत्वपूर्ण योगदान है।

काम के मोर्चे पर रश्मिका मंदाना

आज के टाइम में एक्ट्रेस फिल्म एनिमल की सक्सेस को इंजूय कर रही है। जिसका डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो कबीर सिंह में अपने काम के लिए फेमस हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी के साथ कई शानदार कलाकार भी शामिल हैं। Rashmika Mandanna

इसके साथ ही वह पुष्पा 2: द रूल में श्रीवल्ली के रूप में अपनी भूमिका को फिर से दोहराने के लिए तैयार हो रही है, जो 2021 के एक्शन ड्रामा पुष्पा: द राइज की का अगला पार्ट है। इस सीक्वल में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल, जगपति बाबू, प्रकाश राज, सुनील और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। जो की अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज के लिए तैयार है। आखिर में रश्मिका राहुल रवींद्रन की आगली फिल्म, द गर्लफ्रेंड का भी हिस्सा हैं, जहां वह मुख्य भूमिका में दीक्षित शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

NVS Recruitment: नॉन टीचिंग भर्ती में आवेदन करने की लास्ट डेट हुई एक्सटेंड, जानें आखिरी तारीख-Indianews
टीएमसी नेता Abhishek Banerjee ने अमित शाह को दे दी यह चुनौती, कहा- हारे तो राजनीति छोड़ दूंगा- Indianews
Paragliding Crash: अमेरिका में पैराग्लाइडिंग के दौरान बड़ा हादसा, यूट्यूबर की गर्दन और पीठ की टूटी हड्डी -India News
Nuclear War: क्या 72 मिनट में ख़त्म हो सकती है पूरी दुनिया? रिपोर्ट में बड़ा खुलासा-Indianews
Emotional Theft: चीनी युवा जानबूझकर क्यों उतार रहे अपनी जिंदगी से, जानिए क्या है इमोशनल चोरी?- Indianews
Kalki 2898 AD: आईपीएल मैच के दौरान प्रभास ने किया कल्कि 2898 AD का प्रमोशन, कह दी यह बड़ी बात- Indianews
Teacher Assaults Boy: अमेरिका में 26 वर्षीय महिला शिक्षक हुई गिरफ्तार, किशोर का यौन शोषण करने का आरोप -India News
ADVERTISEMENT