होम / परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में पहने बेहद यूनिक कलीरे, राघव संग उनकी लव स्टोरी का है खास प्रतीक

परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में पहने बेहद यूनिक कलीरे, राघव संग उनकी लव स्टोरी का है खास प्रतीक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 25, 2023, 5:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने फाइनली उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे ले लिए हैं। अब ये कपल ऑफिशियल हसबैंड-वाइफ बन गए हैं। बता दें कि परिणीति ने सोमवार, 25 सितम्बर की सुबह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ड्रीमी वेडिंग की कईं फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया। परिणीति ने अपनी शादी के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का न्यूट्रल-टोन आउटफिट चुना था। इसे एमराल्ड एंड डायमंड ज्वेलरी से सजाया था। हालांकि, ये उनके कस्टमाइज्ड कलीरे थे, जिसने हमारा दिल चुरा लिया।

परिणीति के कलीरे में राघव संग उनकी लव स्टोरी के कुछ अंश

25 सितंबर 2023 को सेलिब्रिटी कलीरा डिजाइनर मृणालिनी चंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया कि उन्होंने परिणीति के लिए कस्टमाइज्ड कलीरे बनाए थे। उन्होंने कलीरों के डिज़ाइन के महत्व का भी खुलासा किया, जो बेहद यादगार है। मृणालिनी ने परिणीति के कलीरों के कुछ स्केच शेयर किए, जिन पर कुछ स्पेशल गहने सजाए गए थे।

इस शानदार एक्सेसरीज में परिणीति और राघव की लव स्टोरी के एलिमेंट्स थे, जिसमें कपल के नाम के शुरुआती अक्षर, एक ओंकार और ओम का प्रतीक, एक कॉफी मग, एक कपकेक, एक पंजाब माइलस्टोन और एक टेलीफोन बूथ शामिल थे। हम कुछ म्यूजिकल Ornaments भी देख सकते हैं, जैसे पियानो की चाबियां, विंटेज ग्रामोफोन व कलीरों पर लटके हुए और भी बहुत कुछ।

फोटोज शेयर करते हुए मृणालिनी ने परिणीति चोपड़ा के लिए इस यूनिक कलीरे को बनाने के अपने अनुभव के बारे में बताया। अभिनेत्री की यूनिक चॉइस और पारखी नजर की सराहना करते हुए आर्टिस्ट ने उनके विश्वास के लिए और उन्हें बेहद कीमती काम सौंपने के लिए एक्ट्रेस का धन्यवाद दिया।

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “परिणीति चोपड़ा के लिए कलीरा, चूड़ा और लहंगा लटकन मोटिफ्स बनाने में बहुत मजा आया। उनके यूनिक टेस्ट और पारखी नजर ने क्रिएटिव प्रोसेस को हमारे लिए और मजेदार बना दिया। हम उनके दृष्टिकोण से प्रेरित थे और इसे सबसे असाधारण तरीके से जीवन में लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उनकी जीवंत ऊर्जा और हम पर विश्वास ने इसे एक बहुत ही स्पेशल जर्नी बना दिया और मैं यह साझा करने के लिए उत्साहित हूं कि प्रत्येक मोटिफ्स कैसे प्रकट हुआ है।”

परिणीति के कलीरे हैं राघव के साथ उनकी जर्नी का प्रतीक

मृणालिनी ने दो पिक्चर नोट भी शेयर किए, जिसमें उन्होंने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की फेयरीटेल जैसी लव स्टोरी के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि दो अलग-अलग दुनिया से आने के बावजूद उन दोनों के बीच मोस्ट आर्गेनिक एंड ब्यूटीफुल यूनियन था। परिणीति ने स्वयं सभी एलिमेंट्स को चुना, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे राघव के साथ उनकी जर्नी को प्यार भरे तरीके से दर्शाते हैं।

मृणालिनी ने आगे कहा, “परिणीति और राघव की स्टोरी वास्तव में एक आधुनिक समय की फेयरीटेल है, जो दो दुनिया का मोस्ट आर्गेनिक एंड ब्यूटीफुल यूनियन है, जो एक-दूसरे से बहुत दूर हैं, फिर भी समान रूप से मिश्रित हैं। उन्होंने प्रत्येक एलिमेंट्स को चुना, यह सुनिश्चित करते हुए कि वे राघव के साथ उनकी जर्नी को बेहद प्रेमपूर्ण तरीके से दर्शाते हैं।”

मृणालिनी ने आगे लिखा, “पहली नजर में कलीरा चूड़ी से झरते हुए सुंदर ज्वेलरी जैसे प्रतीत होते हैं। हालांकि, इसकी असली सुंदरता इसके द्वारा बताई गई अंतर्निहित कहानी में है ‘प्रेम की एक कहानी।’ इन कलीरों का डिज़ाइन बहुत खास है। प्रत्येक मोटिफ्स संयोग के एक क्षण का प्रतिनिधित्व करता है। एक आ​कस्मिक मुलाकात, जब उनके रास्ते जीवन भर के एक नृत्य में तब्दील हो गए।”

 

Read Also: 104 दिन में बनकर तैयार हुआ था परिणीति चोपड़ा की शादी का खूबसूरत जोड़ा, हैंडवर्क में भी लगे काफी महीने, जाने लंहगे की खासियत (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CBI Recruitment 2024: बिना परीक्षा दिये सीबीआई में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, बस ये चाहिए योग्यता- Indianews
NIA Recruitment 2024: NIA में बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन, जल्द करें आवेदन, मिलेगी ये शानदार सैलरी- Indianews
India-China Talks: ‘भारत कभी नहीं झुकेगा’, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का चीन को सीमा वार्ता पर दो टूक जवाब -India News
Bike: क्यों महंगी बाइकों में भी नहीं मिल रही जरूरी चीज, जानें इसके पीछे की वजह- Indianews
Mileage Cars: इन 5 पेट्रोल गाड़ियों का माइलेज है इतना तगड़ा, CNG कारों को भूल जाएंगे- Indianews
Muslim Population: ‘मुस्लिम सबसे अधिक कंडोम का…’, पीएम मोदी के ‘ज्यादा बच्चे’ वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार -India News
Sahil Khan: कौन हैं अभिनेता साहिल खान, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में क्या है उनकी भूमिका ?-Indianews
ADVERTISEMENT