होम / Parineeti-Raghav: राघव चड्ढा से शादी के बाद परिणीति ने छोड़ी एक्टिंग? क्या राजनीति में लेंगी एंट्री

Parineeti-Raghav: राघव चड्ढा से शादी के बाद परिणीति ने छोड़ी एक्टिंग? क्या राजनीति में लेंगी एंट्री

Babli • LAST UPDATED : December 10, 2023, 10:56 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Parineeti-Raghav, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लिए थे। तब से, यह जोड़ा सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करके अपने विवाहित जीवन की झलक अपने फैंस के साथ साझा करता रहता है। हाल ही में, परिणीति ने वडोदरा में एक प्रोग्राम में भाग लिया, जहां मीडिया से बातचीत में, एक्ट्रेस से राजनीति में शामिल होने की उनकी प्लैनिग के बारे में पूछा गया था।

शादी के बाद राजनीति में आने पर परिणीति चोपड़ा

एक सवाल के जवाब में परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मैं आपको हमारी सफल शादी का राज बताती हूं। वह बॉलीवुड के बारे में कुछ नहीं जानते और मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती! इसलिए मुझे नहीं लगता कि आप मुझे राजनीति में आते हुए देखेंगे।” …हालाँकि हम दोनों सार्वजनिक जीवन में हैं, लेकिन हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि हमें पूरे देश से इतना प्यार मिलेगा। मुझे लगता है कि अगर आप सही व्यक्ति के साथ हैं, तो शादीशुदा जिंदगी सबसे अच्छी होती है।’

अपनी लाइफ के बारे में आगे बोलते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, “कार्य-जीवन में सही संतुलन बनाना बहुत जरुरी है। भारत में, हम अक्सर लोगों को गर्व से बात करते हुए देखते हैं कि कैसे वे काम में व्यस्त होने के कारण समय पर खाना नहीं खाते या सोते नहीं हैं। वे इसे सम्मान के बैज की तरह पहनते हैं लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे नहीं लगता कि यह जीवन जीने का सही तरीका है। मैं वास्तव में कड़ी मेहनत करने में विश्वास करता हूं लेकिन मुझे अपने दोस्तों से मिलना और छुट्टियों पर जाना भी पसंद है। जब मैं 85 या 90 वर्ष का हो जाऊं, तो मुझे पीछे मुड़कर देखना चाहिए और महसूस करना चाहिए कि मैंने अपना जीवन वैसे ही जीया, जैसे उसे जीना चाहिए।”

परिणीति और राघव की शादी

शादी के तुरंत बाद, जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का एल्बम साझा किया था। जहां राघव ने सफेद शेरवानी पहनी थी, वहीं परिणीति ने क्रीम और गोल्डन वेडिंग लहंगा पहना था। परिणीति की चचेरी बहन, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जो शादी में शामिल नहीं हो पाईं, ने बहुत सारे इमोजी बनाए और उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “हमेशा मेरा आशीर्वाद।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT