होम / लोगों ने Amitabh Bachchan को वर्ल्ड कप फाइनल मैच ना देखने की अपील, जाने क्या है वजह

लोगों ने Amitabh Bachchan को वर्ल्ड कप फाइनल मैच ना देखने की अपील, जाने क्या है वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 16, 2023, 5:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Tweet: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (Cricket World Cup 2023) के सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को हरा दिया और फाइनल में जगह बना ली है। भारत की इस जीत को पूरा देश सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर इस जीत का जश्न मनाते दिखाई दिए। भारत और न्यूजीलैंड का मैच देखने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स स्टेडियम में पहुंचे थे। इन स्टार्स की कईं फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए, जिसमें स्टार्स स्टेडियम में झूमते नजर आए। भारत के सेमीफाइनल जीतने के बाद स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है।

इसी बीच दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी भारत और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच को लेकर ट्वीट किया। लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार, 15 नवंबर को हुए सेमी फाइनल का मैच काफी रोमांच भरा रहा। भारत इस मैच में विजयी रहा। बॉलीवुड स्टार्स ने भारत को जीत पर बधाई दी है। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, “जब मैं मैच नहीं देखता हूं हम जीतते हैं।” इसके बाद अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और वर्ल्ड कप फाइनल ना देखने की सलाह दे डाली।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, ‘फाइनल भी मत देखना आपको आपके बाबूजी की कसम है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘प्लीज फाइनल को स्किप कर देना।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘अगर फाइनल देखा तो उस दिन से केबीसी नहीं देखेंगे।’ किसी यूजर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक शख्स ने आखों पर पट्टी बांधी हुई है। इसके साथ यूजर ने लिखा है, ‘प्लीज अमिताभ सर संडे को आप ऐसे रहिएगा।’

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया

इस मैच में विराट कोहली ने 100 रन बनाए और विराट ने सचिन का वनडे में 49 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। विराट ने फिर सचिन की तरफ देखकर हेलमेट और ग्लव्स उतारे और उनके सामने सिर झुकाया। तो वहीं, भारत में पहले बल्लेबाजी करते हुए 397 रनों का विशाल स्कोर बनाया। हालांकि, भारत के गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड की टीम को 327 रनों पर आल आउट कर दिया। इस तरह से भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में जगह बना ली है। भारत की न्यूजीलैंड पर जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने बधाई दी है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT