होम / PM Modi Birthday Special: बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारें पीएम मोदी के हैं फैंन, पीएम संग वायरल रही ये तस्वीर

PM Modi Birthday Special: बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारें पीएम मोदी के हैं फैंन, पीएम संग वायरल रही ये तस्वीर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 17, 2023, 7:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi Birthday Special: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व हर कोई इतना प्रभावशाली है कि, सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारों से लेकर कई बड़े-बड़े दिग्गज भी उनसे काफी प्रभावित हैं। ये पर्दे के सितारे पीएम मोदी के बहुत बड़े फैन हैं। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बात करें तो सारी दुनिया उनकी दीवानी है लेकिन वो पीएम मोदी के फैन हैं। सलमान खान और प्रधानमंत्री की एक तस्वीर काफी वायरल रही है। जिसमे सलमान पीएम मोदी से गले लगते दिख रहे हैं।

,

अक्षय कुमार भी बहुत से मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी से मिल चुके हैं। वहीं कुछ समय पहले उन्होंने मोदी का इंटरव्यू भी लिया था, जिसमें उन्होंने मोदी से कई दिलचस्प सवाल किया था जो काफी वायरल हुआ था।

PM मोदी के फैन हैं बॉलीवुड सितारे, चर्चा में रहीं ये 10 तस्वीरें

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी पीएम मोदी से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। यह तस्वीर उस वक्त की है जब अमिताभ बच्चन गुजरात टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए पीएम मोदी से मुलाकात किये थे। उनकी ये मुलाकात की तस्वीर भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

बिग-बी से बोले Pm, कुछ दिन तो गुजारो दिल्ली की सर्दी में - Amitabh Bachchan Meet Pm Narendra Modi - Amar Ujala Hindi News Live

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी पीएम मोदी की काफी रिस्पेक्ट करते हैं और अक्सर ये दोनों दिग्गज मुलाकात करते रहते हैं।

Shah Rukh Khan: जी-20 शिखर सम्मेलन के लिए शाहरुख खान, अनिल कपूर ने की पीएम मोदी की तारीफ, कही ये बात - News Nation

यह तस्वीर उस वक्त की है, जब महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। जहां बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री आवास पर पहुंचे थे। उस वक्त इस इवेंट में शाहरुख खान और आमिर खान समेत कई बॉलीवुड के कई सितारे पीएम नरेंद्र मोदी से मिले। जिसका फोटोज काफी वायरल हुआ।

शाहरुख खान ने पीएम नरेंद्र मोदी का किया शुक्रिया, कहा - आपकी वजह से मैं और आमिर खान गले लगे, Shahrukh Khan thanked PM Narendra Modi to get Aamir Khan and him

अनुपम खेर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफी बड़े फैन हैं और ये बात सभी को पता है। अनुपम समय-समय पर मोदी से मुलाकात करते रहते हैं। उनके साथ की यह फोटो उस वक्त की है, जब वह अपनी ऑटोबायोग्राफी देने के लिए पहुंचे थे।

PM मोदी के फैन हैं बॉलीवुड सितारे, चर्चा में रहीं ये 10 तस्वीरें

यह तस्वीर उस वक्त की है जब बॉलीवुड और देश की बेहतरी के बारे में बात करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स करण जौहर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, रणबीर कपूर संग कई अन्य लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुचे थे।

PM मोदी के फैन हैं बॉलीवुड सितारे, चर्चा में रहीं ये 10 तस्वीरें

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी पीएम मोदी की काफी बड़ी फैन हैं। इस तस्वीर में माधुरी दीक्षित प्रधानमंत्री का अभिवादन करती हुई दिख रही हैं।

PM Modi Birthday: सलमान से लेकर प्रियंका तक, प्रधानमंत्री के फैन हैं बॉलीवुड के दिग्गज सितारें, देखें PM संग बॉलीवुड सेलेब्स की वायरल तस्वीर

परिणीति चोपड़ा, एक्टर कार्तिक आर्यन, डायरेक्टर रोहित शेट्टी और रैपर बादशाह संग नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थीं। इस दौरान मोदी ने उनसे हाथ मिलाने के लिए हाथ बढ़ाया लेकिन परिणीति ने मोदी को नमस्ते किया था। इस वजह से परिणीति का काफी मजाक बनाया गया था।

PM मोदी के फैन हैं बॉलीवुड सितारे, चर्चा में रहीं ये 10 तस्वीरें

अभिनेता सनी देओल 2019 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर से खड़े हुए थे और गुरदासपुर की सीट जीतने के बाद सनी ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी।

PM मोदी के फैन हैं बॉलीवुड सितारे, चर्चा में रहीं ये 10 तस्वीरें

 

ये भी पढ़ें- Parineeti Raghav Wedding: हाथी, घोड़े या रथ पर नहीं बल्कि इस शाही तरीके से दुल्हनिया परिणीति को लेकर जाएंगे राघव चड्ढा, सबसे अलग होगी एंट्री

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT