होम / PM Modi Oath Ceremony 2024: विशाल सिंह और अमन गुप्ता ने राष्ट्रपति भवन से कार्यक्रम की दिखाई झलक, देखें तस्वीरें -IndiaNews

PM Modi Oath Ceremony 2024: विशाल सिंह और अमन गुप्ता ने राष्ट्रपति भवन से कार्यक्रम की दिखाई झलक, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 10, 2024, 6:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vishal Singh and Aman Gupta Visit at PM Modi Oath Ceremony 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार, 9 जून को नई दिल्ली में देश के प्रधानमंत्री के रूप में लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेकर इतिहास रच दिया। शपथ ग्रहण समारोह में उसी दिन अन्य मंत्रिपरिषद ने भी शपथ ली। अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय गणमान्य व्यक्तियों के अलावा, कई हस्तियां भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थीं, जिससे यह एक स्टार-स्टडेड उपस्थिति बन गई। बता दें कि टेलीविजन से, शार्क टैंक इंडिया के अमन गुप्ता (Aman Gupta) और अभिनेता विशाल सिंह (Vishal Singh) भी राष्ट्रपति भवन में शामिल हुए, क्योंकि उन्हें शपथ समारोह में आमंत्रित किया गया था।

अमन गुप्ता और विशाल सिंह ने राष्ट्रपति भवन से तस्वीरें की पोस्टॉ

आपको बता दें कि 9 जून को, देर रात अमन गुप्ता ने सफेद शर्ट पहने हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके बटन के पास एक छोटा भारतीय झंडा लगा हुआ था। भारतीय ध्वज के तिरंगे से जगमगाता राष्ट्रपति भवन तस्वीर में नजर आ रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि कैसे उम्मीद है कि भारत प्रगति के साथ आगे बढ़ता रहेगा। कैप्शन में लिखा, “भारत आगे बढ़ना जारी रखता है। आज दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव है और मैं इसका हिस्सा बनकर विनम्र हूं। @narendramodi जी को उनके तीसरे कार्यकाल के लिए हार्दिक बधाई। इस चुनावी कार्यकाल ने एक ऐसी सरकार बनाने में मदद की है जो आपके दूरदर्शी मार्ग का अनुसरण करने के लिए तैयार है और भारत के सामान्य हित के लिए, एक विकसित भारत का निर्माण करने के लिए तैयार है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aman Gupta (@boatxaman)

कौन हैं Zaheer Iqbal? जिसके साथ Sonakshi Sinha लेने वाली हैं सात फेरे, जानें डिटेल्स – India News

इसके आगे उन्होंने भविष्य के लिए अपनी आशा को दर्शाते हुए नोट का समापन किया और लिखा, ‘यहां भारत को एक विश्व नेता बनाने और एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए है जो हमारे स्टार्ट अप के विकास को बढ़ावा देता है और समर्थन करता है और हमें वैश्विक मंच पर ब्रांड इंडिया को उज्जवल बनाने में मदद करता है।”

विशाल सिंह ने भी तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

इसके अलावा ‘साथ निभाना साथिया’ फेम विशाल सिंह, जो वर्तमान में लॉस एंजिल्स में रहते हैं, प्रधान मंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए देश लौट आए थे। आज सुबह, अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाते हुए, उन्होंने शाम से तस्वीरें पोस्ट की हैं और उन्होंने अधिकारियों से मिला निमंत्रण पत्र भी दिखाया। इसके साथ ही विशाल सिंह की पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए उनके सहयोगी रवि दुबे ने एक लाल दिल इमोजी ड्रॉप किया है।

शादी से पहले सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहें हैं Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal? सामने आई सच्चाई -India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal Singh (@vishal.singh786)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT