होम / शाहरुख खान के ‘मन्नत’ के बाहर पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, इस एड से नाराज लोगों ने की प्रोटेस्ट करने की कोशिश

शाहरुख खान के ‘मन्नत’ के बाहर पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, इस एड से नाराज लोगों ने की प्रोटेस्ट करने की कोशिश

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 26, 2023, 6:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Mannat: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब इसी बीच शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ (Mannat) के बाहर मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। दरअसल, एक संगठन ने शाहरुख खान पर ऑनलाइन जुआ बढ़ावा देने का आरोप लगाकर विरोध करने का ऐलान किया। इसके बाद अनटच इंडिया फाउंडेशन की तरफ से विरोध करने के लिए लोग पहुँचने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने बंदोबस्त बढ़ा दिया। शाहरुख ने इस सब एप के एड किए हैं, जिसकी वजह से उनके घर के बाहर प्रोटेस्ट करने की कोशिश की गई।

शाहरुख खान पर लगा ये आरोप

आपको बता दें कि शाहरुख खान के घर के बाहर अनटच इंडिया फाउंडेशन प्रोटेस्ट करने पहुंचा था। इस फाउंडेशन के अध्यक्ष कृष्णचंद्र अदल नाम का शख्स है। प्रदर्शनकारियो का कहना है कि इन एड में प्रसिद्ध अभिनेता, अभिनेत्री काम करते है। यह समाज को दिशा भूल करने वाला काम।

पुलिस ने कुछ लोगों को किया गिरफ्तार

इन प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ के बाहर दोपहर करीब 1 बजे आंदोलन करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस ने आंदोलन करने नही दिया। इस मौके पर पहुंचकर कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

‘जवान’ में जल्द आएंगे नजर

शाहरुख खान की ‘जवान’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब दूसरा ट्रेलर रिलीज होने का फैंस इंतजार कर रहें हैं। फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग विदेशों में ओपन हो चुकी है।

 

Read Also: अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का खरीदा फ्लैट, इसी घर में दिवंगत एक्टर का हुआ था निधन (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT