होम / ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची पूजा भट्ट ने अपनी शराब पीने की लत का किया खुलासा

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची पूजा भट्ट ने अपनी शराब पीने की लत का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 19, 2023, 5:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pooja Bhatt Bigg Boss OTT 2, मुंबई: हाल ही में 17 जून को ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ (Bigg Boss OTT 2) की शुरुआत हो चुकी है। इस बार करण जौहर (Karan Johar) नहीं बल्कि खुद सलमान खान (Salman Khan) इस शो को होस्ट कर रहें हैं। जिसके बाद से लोगों का क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है। बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2’ में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर टीवी जगत के सितारों और यहां तक कि सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी नजर आ रहें हैं।

घर में धमाकेदार एंट्री करने के बाद सभी कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे के साथ बॉन्ड भी बना लिया है। इस शो में सभी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को शेयर करते दिखते हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ की कंटेस्टेंट पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी अपने निजी जीवन के बारें में बाते शेयर की हैं।

पूजा भट्ट ने शराब पीने की आदत को लेकर किया खुलासा

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची पूजा भट्ट ने को-कंटेस्टेंट साइरस ब्रोचा के साथ अपनी लाइफ का एक किस्सा शेयर किया है। इस बातचीत के दौरान बताया कि उन्होंने 44 साल की उम्र में शराब की लत पर कैसे काबू पाया। पूजा ने कहा, “मुझे ड्रिंक की प्रॉब्लम थी और इसलिए मैंने अपनी लत को माना और फिर इसे छोड़ने का फैसला किया।”

पूजा भट्ट ने आगे कहा, “समाज पुरुषों को एक लाइसेंस देता है और इस तरह खुले तौर पर नशे की लत होने और शराब से उबरने के बारे में बात कर सकते हैं। लेकिन, महिलाएं खुले तौर पर शराब नहीं पीती हैं और इसलिए वो खुले तौर पर ठीक नहीं होती हैं। मैं ओपनली ड्रिंक करती थी इसलिए जब मैंने शराब की लत छोड़ने के बारे में सोचा तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे कोठरी में क्यों ठीक होना चाहिए?”

44 साल की उम्र में शराब पीना छोड़ा

पूजा भट्ट ने ये भी कहा, “लोग मुझे शराबी कहते थे लेकिन फिर मैंने कहा कि मैं ठीक हो रही शराबी हूं।” कंटेस्टेंट्स साइरस से बात करते हुए पूजा ने बताया कि उन्होंने 44 साल की उम्र में शराब पीना छोड़ दिया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Petrol Diesel Price: प्रट्रोल- डिजल के भावों में बदलाव, जानें क्या है आपके शहर में कच्चे तेल की कीमत-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज का पंचांग, तिथि, व्रत; शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Aaj ka Rashifal: नौकरी की खोज होगी पूरी, किसी नए शख्स की होगी जिंदगी में एंट्री; यहां जानें आज क्या है आपके राशि में -Indianews
तस्वीर में दिख रही बच्ची आज है मशहूर एक्ट्रेस, थ्रोबैक से फैंस हुए कन्फ्यूजन – Indianews
CBSE Results 2024: डिजिलॉकर पर सीबीएसई 10वीं और 12वीं का रिजल्ट करें चेक, यहां जानें आसान तरीका- indianews
Shani Mantra: शनि देव को इस तरह करें प्रसन्न, मंत्र के उच्चारण से मिलेगा आशीर्वाद – Indianews
Israel Hamas war: दक्षिण गाजा के अस्पतालों में बचा है सिर्फ तीन दिन का ईंधन, WHO ने दी चेतावनी -India News
ADVERTISEMENT