होम / Poonam Pandey Death: मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन, इस वजह से गई जान

Poonam Pandey Death: मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन, इस वजह से गई जान

Simran Singh • LAST UPDATED : February 2, 2024, 12:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Poonam Pandey Died, दिल्ली: मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत, उनके मैनेजर ने दी जानकारी। इसके साथ ही बता दें कि वह महज वह 32 वर्ष की थी।

पूनम पांडे का निधन

आज सुबह आए एक मैसेज ने सभी को हैरान कर के रख दिया जब आज 11 बजे के करीब पुनम पांडे के सोशल मीडिया पर फैंस को उनके निधन का मैसेज मिला।

इस पोस्ट में लिखा गया, “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

फैंस ने की चिंता

पांडे की इंस्टाग्राम पोस्ट ने कई लोगों को चिंतित कर दिया है। उनकी पोस्ट पर कुछ कमेंट्स में आश्चर्य हो रहा है कि क्या यह सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता अभियान है या अकाउंट हैक हो गया है। हालाँकि, जब मीडिया ने उनकी मेनेजर पारुल चावला से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, “उन्हें कुछ समय पहले कैंसर का पता चला था और यह बाद के चरण में था। वह अपने गृहनगर यूपी में थीं और अंतिम संस्कार वहीं ले रही थी। हम हैं अभी यही है और आगे की जानकारी मिलना बाकी है।”

2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में किया डेब्यू 

पूनम पांडे एक काफी शानदार इंसान थी। जो न केवल मनोरंजन की दुनिया में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपने फैंस से जोड़ी हुई थी। एक मॉडल और एक्ट्रेस के रूप में उनकी यात्रा ने स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा और करिश्मा दिखाकर दर्शकों को अपना दिवाना बनाया था।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT