होम / Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने मेक माई ट्रिप और एयर इंडिया पर साधा निशाना, 'घोटालेबाजों' से की बचने की अपील

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने मेक माई ट्रिप और एयर इंडिया पर साधा निशाना, 'घोटालेबाजों' से की बचने की अपील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 30, 2023, 6:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha Criticises MakeMyTrip and Air India: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ऑनलाइन ट्रैवल कंपनी मेकमाईट्रिप (MakeMyTrip) और एयरलाइन एयर इंडिया (Air India) की उनकी सेवाओं को लेकर आलोचना की है। दरअसल, ऋचा चड्ढा ने शनिवार, 30 दिसम्बर को एक्स (ट्वीटर) पर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कंपनियों को अपने सभी सामूहिक इतिहास की तुलना में अधिक नुकसान उठाना पड़ेगा। ऋचा ने उन्हें ‘सस्ते धोखेबाज’ भी कहा और अपने फैंस के साथ अनुयायियों से ‘घोटालेबाजों’ से बचने के लिए भी कहा।

ऋचा चड्ढा ने मेक माई ट्रिप और एयर इंडिया पर साधा निशाना

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक्स (ट्वीटर) पर लिखा, “स्कैम अलर्ट! मेकमाईट्रिप और एयर इंडिया शायद घटिया एयरलाइंस के लिए जल्दी पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि बिना किसी सूचना के उड़ानों को रद्द कर दिया जाए या समय बदल दिया जाए ताकि आप अपने कनेक्शन को याद कर सकें! मेकमाईट्रिप जैसे तथाकथित सुविधाजनक फ्लाइट बुकिंग पोर्टल की मिलीभगत से।”

ऋचा चड्ढा ने यह भी ट्वीट कर लिखा, “मेकमाईट्रिप में ठकेला (बेकार) ग्राहक सेवा यह सुनिश्चित करेगी कि आपके लिए धनवापसी का दावा करने का कोई विकल्प नहीं है, इसे आज़माएं! अगर वो आपको पैसे देते हैं, तो आपकी बुकिंग आईडी ‘मौजूद नहीं होगी’! एयर इंडिया के असभ्य कस्टमर केयर चूजे यह सुनिश्चित करेंगे कि आपके बिजनेस क्लास का किराया जेब में रहे, आखिरी मिनट में समय बदलने या घमंडी होने के लिए माफी भी नहीं मांगेंगे।”

ऋचा चड्ढा ने यह भी लिखा, “अपने आप पर एहसान करें, 2 में इन 2024 घोटालेबाजों से बचें! मुझे उम्मीद है कि आपकी कंपनियों को आपके सभी सामूहिक इतिहास की तुलना में अधिक नुकसान उठाना पड़ेगा, सस्ता (सस्ता) धोखा! #BlacklistAirIndia #BanMakemytrip।”

मेकमाईट्रिप ने दिया रिएक्शन

ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट के बाद मेकमाईट्रिप ने अपना जवाब दिया है। मेकमाईट्रिप ने ट्वीट कर जवाब में लिखा, “हाय, किसी भी असुविधा के लिए खेद है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया डीएम के माध्यम से अपनी बुकिंग आईडी शेयर करें, ताकि हम जल्द से जल्द आपकी चिंता का समाधान कर सकें। दीक्षा।”

ऋचा चड्ढा ने दिया ये जवाब

इसके बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कहा, “आपको किसी बात का पछतावा नहीं है, मैंने अपने फोन से आपका सस्ता (सस्ता) ऐप डिलीट कर दिया है। मैं अपने सभी फॉलोअर्स से भारत में रोजगार पैदा करने का अनुरोध करती हूं। अपने विश्वसनीय ट्रैवल एजेंटों पर वापस जाएं, ये लोग बदमाश हैं। कहीं न कहीं खुद को दिवालिया हो जाओ।”

जब एक एक्स यूजर ने ऋचा से दूसरी ट्रैवल कंपनी का इस्तेमाल करने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा, “ज्यादा थकेला घाटे में चल रहा एयर इंडिया, उनके ट्विटर अकाउंट को संभालने के लिए एक मानव टीम भी नहीं है। बस बॉट्स।”

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CBSE CISCE Result 2024 Date: सीबीएसई, सीआईएससीई 10वीं, 12वीं रिजल्ट होगी जारी! यहां देखें अपडेट्स
मॉडलिंग के दौर में ऐसी दिखती थी Kriti Sanon, देखें पुराने ऐड और फोटोशूट की तस्वीरें -Indianews
Tips to Protect your eyes: स्मार्टफोन बन रहा आपकी आंखों के लिए घातक, इस समस्या से छुटकारा दिलाएंगी ये आसान टिप्स-Indianews
कैंसर निदान पर Sonali Bendre ने बताया ‘मैं ही क्यों?’ से ‘मैं क्यों नहीं?’ में फर्क, जानें क्या कहा-Indianews
Lok Sabha Election: आप के चुनाव प्रचार गीत पर घमासान, चुनाव आयोग ने दिए बदलाव करने का आदेश-Indianews
Kajol ने दो पत्ती से शेयर किया BTS वीडियो, इस अंदाज में दिखीं Kriti Sanon -Indianews
Lok Sabha Election: नवाबों निज़ामों के खिलाफ..,पीएम मोदी ने राहुल गांधी को लेकर कही ये बड़ी बात
ADVERTISEMENT