होम / Prabhas-Anushka: प्रभास की शादी के लिए घरवाले परेशान, जानें वजह

Prabhas-Anushka: प्रभास की शादी के लिए घरवाले परेशान, जानें वजह

Simran Singh • LAST UPDATED : November 1, 2023, 8:41 am IST

Prabhas-Anushka

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhas-Anushka, दिल्ली: बाहुबली फिल्म के बेहतरीन सितारा प्रभास ने हाल ही में अपना 44वां का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। ऐसे में उनकी फिल्म बाहुबली के आने के बाद से ही फैंस उनकी शादी को देखने के लिए बेसब्री हो गए थे। जिसमें उनकी फीमेल लीड अनुष्का को उनके लिए परफेक्ट बताया जा रहा था पर कभी भी इन दोनों ने सामने आकर इस बारे में कोई बात नहीं की लेकिन अब कुछ बातें सामने आई है। जिसे फैंस जान हैरान है।

घर वाले चाहते हैं अनुष्का और प्रभास की शादी

खबरों के हवाले से पता चला है कि प्रभास के घर वाले चाहते हैं कि वह अपनी को-स्टार यानी कि अनुष्का शेट्टी से शादी रचा ली लेकिन वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है। इस तरह की बात ही पर सामने रखते हैं और इसके आगे अपने रिश्ते में किसी और संभावना को वह नकारते हैं।

बाहुबली की आदत बनी अड़चन

बता दे की एक्टर की घरवालों का कहना है कि प्रभास की सबसे बड़ी दिक्कत यही है कि वह अपने स्वभाव की वजह से काफी अलग रहते हैं। इस वजह से वह काफी समय से सिंगल है उनका कहना है कि वह बिल्कुल सोशल नहीं है। उन्हें लोगों के साथ ज्यादा मिलना जुलना पसंद नहीं है। वह पार्टी में भी काफी कम जाते हैं या तो वह काम करते हैं या तो वह घर पर रहना पसंद करते हैं और फिलहाल उनका पूरा फोकस कम पर ही है।

इस दिन रिलीज होनी है प्रभास की अगली फिल्म

आखिर में बता दे की प्रभास बहुत जल्दी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार को लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं। यह फिल्म इस साल 22 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी जिसे देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्सुक है। बता दे कि यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म डंकी के साथ क्लेस हो रही है दोनों ही फिल्मों को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया ना जाना है। सालार पहले 28 सितंबर को रिलीज की जानी थी लेकिन इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया और उसे दौरान यह फिल्म विवेक अग्निहोत्री की फिल्म वैक्सीन वॉर से टकरा रही थी पर अब इसकी टक्कर शाहरुख खान से है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रोज सुबह उठते ही खाते है आप भी ये चीज, लेकिन क्या जानते भी है किस जानवर के मांस से किया जाता है तैयार?
Budh Gochar 2024: तीन दिन बाद इन राशियों का खुलने वाला है भाग, बनने वाले है मालामाल
नहीं मान रहा है इजराइल…हमले में शीर्ष हिजबुल्लाह कमांडर की मौत, क्या देखनें को मिलेगा जंग का सबसे भयानक रुप
UP News: यूपी में किसान की हत्या, खेत में मिले शव को देख कांप गए लोग
आनन-फानन में Ajay Devgn और Kajol के बेटे युग को ले जाना पड़ा अस्पताल, वीडियो आया सामने
Pitru Paksha 2024: पितृ पक्ष में ऐसे जनेऊ पहना तो खुल जाएगा भाग्य, बन जाएंगे बिगड़े काम
Lucknow News: कौन है ये यूपी का छात्र 50,000 बार ‘सीता राम’ लिखकर बना दिया रामदरबार, बनाया तीन विश्व रिकॉर्ड
ADVERTISEMENT