होम / प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने अपने फेवरेट फूड का किया खुलासा, खाने में इन चीजों को करती हैं पसंद -Indianews

प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने अपने फेवरेट फूड का किया खुलासा, खाने में इन चीजों को करती हैं पसंद -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 8:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Shared Her Favourite Food: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) वर्तमान में अपने जीवन के सबसे अच्छे चरण गर्भावस्था का आनंद ले रहीं हैं। दिवा ने साल 2018 में अपने प्यार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी की और फरवरी 2024 में दोनों ने ‘खुशखबरी’ की घोषणा की। दीपिका की डिलीवरी की तारीख सितंबर 2024 है। यह कुछ दिन पहले की बात है, जब होने वाली मां ने अपने फैंस को अपनी चमकती झलक और प्यारे बेबी बंप के साथ पेश किया था। इस बीच कि हर कोई अभिनेत्री की गर्भावस्था की चमक को लेकर उत्सुक है। बता दें कि जब उन्होंने अपने पसंदीदा फूड्स में से एक का खुलासा किया था और यह कुछ ऐसा है, जिससे प्रत्येक खाने वाला खुद को जोड़ सकता है।

दीपिका पादुकोण ने पानीपुरी के प्रति अपने शौक का किया खुलासा

कपिल शर्मा के शो में उनकी एक उपस्थिति के दौरान, मेजबान ने अभिनेत्री से यह बताने के लिए कहा कि क्या उनके बारे में कुछ अफवाहें वास्तव में सच हैं। दीपिका के बारे में यह अफवाह थी कि उन्हें पानीपुरी बहुत पसंद है और वो अक्सर सड़क किनारे इसका स्वाद लेने के लिए गुप्त मोड में चली जाती हैं। दीपिका ने इस बात पर सहमति जताई और खुलासा किया कि उन्हें पानीपुरी बहुत पसंद है। यह शेयर करते हुए कि वो अक्सर सड़क किनारे पानीपुरी का आनंद लेती हॉं। भावी मां ने कहा कि उनकी पसंदीदा पानीपुरी की दुकानें बांद्रा में और कोलकाता में सब्यसाची मुखर्जी की दुकान के बाहर हैं।

Cannes 2024 से Aishwarya Rai Bachchan की अनदेखी BTS फोटोज आई सामने, एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल- India News

दीपिका पादुकोण ने कान्स 2022 में स्वादिष्ट आग का आनंद लिया

यह 2022 की बात है जब दीपिका पादुकोण ने कान्स 2022 में अपने लुक से लोगों के दिलों में आग लगा दी थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री, जो आमतौर पर जंक फूड खाना पसंद नहीं करती है, एक प्रसिद्ध खाना खाने से कान्स में खुद को रोक नहीं पाईं। एक सूत्र ने खुलासा किया कि जब से दीपिका कान्स पहुंची हैं, वह ट्रफल फ्राइज़ का भरपूर लुत्फ़ उठा रही हैं।

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची वाणी कपूर और राशी खन्ना, महाकाल का लिया आशीर्वाद, देखें तस्वीरें -India News

दीपिका पादुकोण को रसम चावल से है प्यार

दीपिका पादुकोण अपनी पारंपरिक जड़ों को कभी नहीं भूलती हैं और उन्होंने अक्सर बताया कि उन्हें दक्षिण भारतीय व्यंजन और मुख्य रूप से घर का बना खाना पसंद है। अभिनेत्री ने एक बार रसम चावल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात की थी। उन्होंने एक बार अपने आईजी हैंडल पर एक एनिमेटेड वीडियो भी डाला था, जिसमें डिश से जुड़ी भावनाओं को दिखाया गया था। एक बार एक कार्यक्रम में दीपिका ने कहा था कि वह रसम चावल किसी भी दिन और कभी भी खा सकती हैं। इस पर दर्शकों में मौजूद रणवीर सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी को अपने हाथों से वही पकवान खिलाते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vijay Mallya: विजय माल्या के लिए नई मुसीबत खड़ी, CBI ने इस मामले में गैर-जमानती वारंट किया जारी
Parliament Session 2024 LIVE Updates: एनडीए संसदीय दल की बैठक शुरू, आज लोकसभा में देंगे जवाब पीएम मोदी
फेमस कलाकारों के साथ ये डायरेक्टर बनना चाहते थे फिल्म, इस वजह से ख्वाब रहा अधूरा
Bad Cholesterol Signs on face: क्या आपके शरीर में भी बढ़ चुकी है बैड कोलेस्ट्रोल की मात्रा? चेहरे पर देखने लगेंगे ये लक्षण
मां की मौत के बाद पिता बने शराबी, Chandrika Dixit बचपन के दुखों से उठाया पर्दा
Yogini Ekadashi: आज योगिनी एकादशी पर ऐसे करें तुलसी पूजन, बन जाएंगे सारे बिगड़ते काम
Akhilesh Yadav: बीजेपी की रणनीति है.., राहुल गांधी के हिंदू समाज पर हमले के बाद अखिलेश यादव ने दिया बयान; जानें क्या कहा
ADVERTISEMENT