होम / प्रेग्नेंट Deepika Padukone नहीं होंगी Met Gala 2024 का हिस्सा, सामने आई ये वजह

प्रेग्नेंट Deepika Padukone नहीं होंगी Met Gala 2024 का हिस्सा, सामने आई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 5, 2024, 9:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Will Not Grace The Met Gala 2024: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिवा अपने प्रशंसकों को एक सामूहिक मंदी में भेजने का मौका कभी नहीं छोड़ती है, चाहे वह उसके फैशन शासन, अभिनय प्रतिभा, आकर्षक व्यक्तित्व और बहुत कुछ के साथ हो। बता दें कि आखिरी बार फिल्म ‘फाइटर’ में देखा गया था और उनके प्रदर्शन ने बहुत ध्यान आकर्षित किया था। दूसरी ओर, वह ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘सिंघम 3’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी। अपने निजी जीवन में, दीपिका सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वो अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ माता-पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मेट गाला 2024 में नहीं दिखेंगी दीपिका पादुकोण

कुछ दिन पहले ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि दीपिका पादुकोण मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिससे वो अपनी गर्भावस्था की चमक के साथ रेड कार्पेट पर उतरेंगी। अब रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि दीपिका मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट की शोभा नहीं बढ़ाएंगी। अभिनेत्री के करीबी एक उच्च पदस्थ सूत्र ने दिवा के ‘मेट गाला 2024’ में शामिल नहीं होने के पीछे का कारण भी शेयर किया।

Arti Singh के होने वाले दुल्हे की पहली तस्वीर आई सामने, जाने कौन है दीपक चौहान? जिनके साथ लेंगी सात फेरे – India News

सूत्र ने उल्लिखित पोर्टल को बताया कि उनके प्रशंसकों के लिए यह अनुमान लगाना बहुत सामान्य है कि दीपिका पादुकोण मेट गाला 2024 का हिस्सा होंगी, क्योंकि वह कई ब्रांडों के लिए भारत की सबसे बड़ी राजदूतों में से एक हैं।

इस वजह से मेट गाला 2024 की नहीं बनेंगी हिस्सा

अभिनेत्री के सौंदर्य प्रदर्शनी का हिस्सा नहीं बनने के पीछे का कारण साझा करते हुए, सूत्र ने खुलासा कर कहा, “दीपिका पदुकोण मेट गाला रेड कार्पेट पर नियमित रही हैं। प्रशंसकों के लिए इस साल के मेट गाला में उनकी उपस्थिति की आशा करना स्वाभाविक है, खासकर यह देखते हुए कि वह भारत की सबसे बड़ी वैश्विक ब्रांड एंबेसडर में से एक हैं। हालांकि, दीपिका इन सबके बीच में हैं सिंघम 3 के लिए फिल्मांकन, जो इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है, साथ ही कल्कि 2898 एडी, जो मई में रिलीज होने वाली है, दोनों इस साल के मेट गाला के साथ मेल खाते हैं, इसलिए वह इस साल के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी।”

नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर दिए बयान पर Kangana Ranaut ने किया बचाव, PM को लेकर कही ये बात – India News

आपको बता दें कि मेट गाला 6 मई, 2024 को शुरू होगा और इसे न्यूयॉर्क शहर में द मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट में आयोजित किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल की थीम ‘स्लीपिंग ब्यूटी: रीअवेकनिंग फैशन’ होगी।

सितंबर 2024 में दीपिका पादुकोण बच्चे को देंगी जन्म

गर्भवती दीपिका पादुकोण की डिलीवरी की तारीख सितंबर 2024 में है। वो इन दिनों अपने जीवन के इस सबसे खूबसूरत चरण का आनंद ले रही है और वह उस समय कोई काम नहीं कर रही है, जिससे वह अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित कर रही है। तो वहीं रणवीर अपनी गर्भवती पत्नी की देखभाल के लिए ब्रेक लेंगें।

एनिमल में अपने डायलॉग डिलीवर को लेकर हुई ट्रोलिंग को लेकर Rashmika Mandanna ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: पीएम मोदी के आयोध्या में रोड शो पर बोले इकबाल अंसारी, कहा- हम उनके आने से बहुत खुश है-Indianews
Gurucharan Singh: सोढ़ी के गायब होने पर पिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब बस इंतजार-Indianews
Lok Sabha Election: कांग्रेस ने जेपी नड्डा और अमित मालवीय के खिलाफ की चुनाव आयोग से शिकायत, लगाए ये गंभीर आरोप-Indianews
बेटे अकाय के आने के बाद पहली बार मैच में Anushka को देख Virat के रिएक्शन ने जीता दिल, देखें -Indianews
Border Security Forces: BSF जवानों का कारनामा, तरनतारन में हेरोइन के साथ चीन निर्मित ड्रोन बरामद 
Bones Strong: क्या आपको दिख रही है बढ़ती उम्र के साथ हड्डियों का कमजोर होना तो आज से ही शरु करें ये योग आसन-Indianews
चमकीला का गाना विदा करो पर Imtiaz Ali ने किया खुलासा, एआर रहमान के बारे में कही ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT