होम / Lahore 1947 की शूटिंग से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Preity Zinta, गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद

Lahore 1947 की शूटिंग से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Preity Zinta, गणपति बप्पा का लिया आशीर्वाद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 14, 2024, 8:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta Visit Temple: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की जोड़ी एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर जादू बिखेरने के लिए बिल्कुल तैयार है। दोनों ने ये रास्ते हैं प्यार के से लेकर फर्ज और द हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाय जैसी फिल्मों में साथ काम किया। प्रीति जिंटा और सनी देओल की शानदार केमिस्ट्री ने अपने फैंस का हमेशा मनोरंजन किया है। अब कई सालों के बाद एक बार फिर से दोनों राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘लाहौर 1947’ (Lahore 1947) में काम कर रहें हैं।

लेकिन हाल ही में सनी देओल संग अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले प्रीति जिंटा गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो भी शेयर की।

नई फिल्म की शूटिंग से पहले मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने कई सालों तक फिल्मों से ब्रेक लिया और अपने परिवार के साथ समय बिताया। अब एक लंबे समय के बाद सनी देओल संग फिल्मी पर्दे पर लौटने के लिए तैयार प्रीति जिंटा ने शूटिंग शुरू करने से पहले मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर जाकर गणपति बप्पा की ब्लेसिंग्स ली, जिसकी वीडियो उन्होंने अपने एक्स (Twitter) पर शेयर की।

इस दौरान प्रीति जिंटा पिंक रंग के सूट में बेहद ही सिम्पल और खूबसूरत लुक में नजर आईं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेकर किसी चीज की शुरुआत करना सबसे बेस्ट है। जब भी मैं यहां आती हूं, तो मेरा अंतर्मन बहुत ही शांत महसूस करता है और मुझे बहुत ही खुशी होती है”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति जिंटा ने मां के साथ लिया आशीर्वाद

अपने इस कैप्शन में आगे प्रीति जिंटा ने लिखा, “इस बार मंदिर आना मेरे लिए और भी ज्यादा खास था, क्योंकि मेरे साथ मेरी मां थीं। आप सबके लिए जो सिद्धिविनायक जाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें जाने का मौका नहीं मिल रहा है, उनके लिए अंदर की ये कुछ झलकियां हैं। उम्मीद करती हूं आप यहां जल्द ही आए, आपको बहुत ही अच्छा महसूस होगा। सिद्धिविनायक मंदिर के सभी लोगों का इतने अच्छे दर्शन करवाने के लिए आपका धन्यवाद।” उन्होंने गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के साथ ही हैशटैग में बताया कि 2024 में वह अपने काम पर वापस लौट रही हैं।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

FWD-200B: भारत का पहला UAV बॉम्बर तैयार, इन सुविधाओं से होगा लैस-Indianews
Tamil Nadu: दो दिनों से लापता तमिलनाडु कांग्रेस जिला प्रमुख का मिला जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस
Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद Asim Riaz को फिर मिला प्यार! पोस्ट शेयर कर किया हैरान -Indianews
Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
कस्टमाइस्ड नेम प्लेट से मेनू कार्ड तक, Anushka Sharma के बर्थडे डिनर की इनसाइड डेकोरेशन की तस्वीरें आई सामने -Indianews
ADVERTISEMENT