होम / Bhool Bhulaiyaa 3 में लौट रहें हैं Akshay Kumar? हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर ने किया ये खुलासा

Bhool Bhulaiyaa 3 में लौट रहें हैं Akshay Kumar? हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर ने किया ये खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 14, 2024, 8:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 2007 की फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अभिनय किया और फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। फिल्म का दूसरा भाग 2022 में रिलीज़ हुआ था, जहाँ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अक्षय की जगह मुख्य भूमिका निभाई थी। निर्माता अब ‘भूल भुलैया’ की तीसरी फ्रेंचाइजी को तैयार करने में व्यस्त हैं। ऐसी अफवाहें थीं कि कार्तिक और अक्षय दोनों इसमें समानांतर भूमिका निभाएंगे।

भूल भुलैया 3 में लौट रहें हैं अक्षय कुमार?

हाल ही में एक इंटरव्यू में, निर्देशक अनीस बज्मी ने अक्षय कुमार के प्रशंसकों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। यह पुष्टि करके कि प्रसिद्ध अभिनेता भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त में अपनी भूमिका को नहीं दोहराएंगे। बज़्मी ने खुलासा कर कहा, “मैं उनके साथ काम करने के लिए मर रहा हूं, लेकिन दुर्भाग्य से मैं ऐसी फिल्म की कहानी नहीं लिख पा रहा हूं, जिसमें हम साथ काम कर सकें। भविष्य में, निश्चित रूप से हाँ।” बता दें कि बज्मी ने यह भी पुष्टि की है कि भूल भुलैया 3 की शूटिंग 10 मार्च से शुरू होगी।

भूल भुलैया 3 में विद्या बालन की हुई एंट्री

अक्षय के इस फिल्म का हिस्सा नहीं होने की पुष्टि ऐसे समय में हुई, जब विद्या बालन (Vidya Balan) की वापसी को लेकर चर्चा चल रही है, क्योंकि प्रतिष्ठित मंजुलिका और कार्तिक आर्यन दूसरी फिल्म से अपनी मुख्य भूमिका को दोहरा रहें हैं। कार्तिक ने आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया के माध्यम से खबर की घोषणा की और विद्या बालन की वापसी के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त की।

भूल भुलैया से विद्या और भूल भुलैया 2 से उनके बीच एक छोटा सा क्रॉसओवर वीडियो शेयर करते हुए, कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “और यह हो रहा है। ओग मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं। विद्या बालन का स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हूं, इस दिवाली धूम मचने वाली है #BhoolBhulaiyaa3”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

माधुरी दीक्षित के भी फिल्म में होने की है चर्चा

फ्रैंचाइज़ी के महत्व पर विचार करते हुए, निर्माता भूषण कुमार ने हाल ही में एएनआई को बताया, “भूल भुलैया फ्रैंचाइज़ी हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती है और मैं अनीस जैसे रचनात्मक दिमाग और कार्तिक जैसी अविश्वसनीय प्रतिभा के साथ इसे आगे ले जाकर बहुत खुश हूं।” विद्या के अलावा, ऐसी भी अफवाहें हैं कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी भूल भुलैया 3 के कलाकारों में शामिल होंगी।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kedareshwar Cave: एक खंभा पर टीका है 4 हजार फीट उपर बना मंदिर, आज भी नहीं खुल पाएं कई राज-Indianews
T20 World Cup 2024: रिंकू सिंह और केएल राहुल को टीम में शामिल नहीं करने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया-Indianews
इस देश के मुस्लिम कर रहे KFC का बॉयकॉट, यहां देखिए कहां और कितने स्टोर हुए बंद
Punjab Board 12th Result 2024: पंजाब बोर्ड ने किया रिजल्ट घोषित, एकमप्रीत सिंह और रवि उदय सिंह बने टॉपर
43 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने Harman Baweja, पत्नी साशा ने बेबी गर्ल को दिया जन्म -Indianews
कोटा में कब तक थमेगा सुसाइड का मामला? फिर एक छात्र ने की आत्महत्या
LSG vs MI Live Streaming: लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें -Indianews
ADVERTISEMENT