होम / Priyanka Chopra: पिता को याद कर भावूक हो गई प्रियंका चोपड़ा , कही ये बात

Priyanka Chopra: पिता को याद कर भावूक हो गई प्रियंका चोपड़ा , कही ये बात

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 6, 2023, 1:27 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Priyanka Chopra: भारत से लेकर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा चल रहे दिवाली की तैयारी के बीच अपने पिता को याद करते हुए भावुक हो गई। हाल ही में मुंबई आई प्रियंका चोपड़ा ने उस पल को याद किया है, जब वो करियर के पीक पर थीं और काम के साथ-साथ परिवार को भी सम्भाल रही थीं। जानकारी के लिए बता दें कि, एक इंटरव्यू में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि, युवाओं पर हर चीज के बारे में जानकारी होने का दूबाव होता है। वह कभी-कभी अपनी मां को फोन करना या जन्मदिन की शुभकामनाएं देना भूल जाती थीं। लेकिन उनके पिता की तबीयत खराब होने के बाद चीजें बदल गईं।

मां को जन्मदिन बोलना भूल जाती थी प्रियंका

आगे बात-चीत के दौरान प्रियंका ने खुलासा करते हुए कहा कि, उनके पिता के बीमार पड़ने के बाद उन्हें समय के महत्व का एहसास हुआ। ‘मुझे याद नहीं है कि मैं अपनी मां के कितने जन्मदिन भूल गई हूं या उन्हें शुभकामनाएं देने में चूक गई हूं। 20 की उम्र में मैं कितनी बार उन्हें कॉल करना भूल गई और कितनी बार मैंने दिवाली मिस कर दी क्योंकि मैं यूरोप में काम कर रही हूं और यहां दिवाली नहीं होती है, तो ये ठीक भी है। मैंने बस भूल गई या फिर करने से रह गया। जब-जब मैंने ऐसा नहीं किया, तब तक मुझे ये करने में कोई बुराई नहीं लगी। बता दें कि, प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा का निधन 2013 में कैंसर के कारण हो गया था।

पिता के साथ दिवाली

इसके साथ ही प्रियंका ने आगे कहा, ‘जब तक मेरे पिता गुजर नहीं गए, मेरे पास उनके साथ दिवाली मनाने के लिए समय नहीं था। जब वह बीमार हुए, तो यह सचमुच मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी, मुझे लगता है कि वह मेरे लिए एक बहुत ही जरूरी पल था, जहां मुझे एहसास हुआ कि जीवन बहुत छोटा है और हम बहुत-सी छोटी-छोटी चीजों के बारे में चिंता करते हैं, जबकि हमारे पास चिंता करने के लिए बहुत सारी बड़ी चीजें हैं।

ये भी पढ़े

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT