होम / Priyanka Chopra ने पिता अशोक चोपड़ा को उनकी 11वीं पुण्यतिथि पर किया याद, भावुक हुईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो -IndiaNews

Priyanka Chopra ने पिता अशोक चोपड़ा को उनकी 11वीं पुण्यतिथि पर किया याद, भावुक हुईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 10, 2024, 7:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Post on Father Ashok Chopra 11th Death Anniversary: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पिता अशोक चोपड़ा (Ashok Chopra) का 10 जून 2013 को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था। हर साल, अपने पिता की पुण्यतिथि पर प्रियंका चोपड़ा अपने मार्गदर्शक प्रकाश को याद करती हैं और दिन को मनाने के लिए एक हार्दिक नोट लिखती हैं। अब ऐसे ही एक बार फिर 11वीं पुण्यतिथि पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता अशोक चोपड़ा को याद किया है और एक नोट लिखा है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता को याद कर शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता अशोक चोपड़ा की 11वीं पुण्यतिथि पर इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया। अभिनेत्री ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “हर कमरे की रोशनी। आप अभी भी हमारे सबसे चमकीले प्रकाश पिता हैं। आपके बिना 11 साल और यह अभी भी वास्तविक नहीं लगता है। आज और हर दिन आपके बारे में सोचते हैं। मैं तुमसे प्यार करती हूँ। सदैव। अपने प्रियजनों को पास रखें और उन्हें बताएं कि आप उनसे प्यार करते हैं। समय कम हो सकता है।”

PM Modi Oath Ceremony 2024: विशाल सिंह और अमन गुप्ता ने राष्ट्रपति भवन से कार्यक्रम की दिखाई झलक, देखें तस्वीरें – India News

पिता के निधन पर दुख के बाद भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा

एक पॉडकास्ट पर हाल ही में एक उपस्थिति में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता अशोक चोपड़ा की मृत्यु का सामना करने के बारे में बात की, जिनका 2013 में कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था। उस समय को दर्शाते हुए, अभिनेत्री ने बताया कि उनके पिता की मृत्यु के बाद उन्हें धीरे-धीरे एहसास हुआ कि इस तरह का दर्द वास्तव में कभी दूर नहीं होता है और एक निरंतर साथी बन जाता है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उस दिन की प्रतीक्षा करना जब यह कम दर्द होता है या अब आपको प्रभावित नहीं करता है, व्यर्थ है, क्योंकि कोई भी इसे पूरी तरह से खत्म नहीं करता है।

उन्होंने कहा कि ऐसे दिन होंगे जब दुःख दृढ़ता से पुनरुत्थान करता है और थोड़ी देर के लिए रहता है और अन्य दिन जब यह पृष्ठभूमि में रहता है जब तक कि तस्वीर जैसी कोई चीज उदासी को ट्रिगर नहीं करती। प्रियंका चोपड़ा ने समझाया कि दुःख के किसी भी रूप की एक अवधि होती है, जिसके दौरान यह एक साथी बन जाता है, और किसी को इसे स्वीकार करना होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

कौन हैं Zaheer Iqbal? जिसके साथ Sonakshi Sinha लेने वाली हैं सात फेरे, जानें डिटेल्स – India News

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में अगली फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ की शूटिंग पूरी की है और वह एक अन्य प्रोजेक्ट द ब्लफ की शूटिंग में व्यस्त हैं। PeeCee रिचर्ड मैडेन के साथ जासूसी थ्रिलर सिटाडेल में नादिया सिंह के रूप में अपनी भूमिका को भी दोहराएंगी। अभिनेत्री निर्देशक और फिल्म निर्माता फरहान अख्तर के साथ बॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘जी ले जरा’ के लिए भी बातचीत कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कटरीना कैफ नजर आएंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT