होम / Priyanka Chopra ने सनसेट एंजॉय करते खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, बबल गन के साथ खेलती दिखीं नन्ही Malti, देखें वीडियो -IndiaNews

Priyanka Chopra ने सनसेट एंजॉय करते खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, बबल गन के साथ खेलती दिखीं नन्ही Malti, देखें वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2024, 4:22 pm IST
Priyanka Chopra ने सनसेट एंजॉय करते खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, बबल गन के साथ खेलती दिखीं नन्ही Malti, देखें वीडियो -IndiaNews

Priyanka Chopra and Malti Marie

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra and Malti Marie Video: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलिया में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द ब्लफ’ (The Bluff) की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म के सेट से वो नन्ही बेटी मालती मैरी (Malti Marie) के साथ अपनी कईं शानदार तस्वीरें शेयर करतीं हैं। अब इसी बीच एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने आज यानी 15 जून को आनंद लेते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने सनसेट का आनंद लेते हुए तस्वीरें की शेयर

आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शनिवार, 15 जून को एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बालकनी से सूर्यास्त का आनंद लेते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने व्हाइट कलर के शॉर्ट्स के ऊपर व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है। अभिनेत्री ने अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ है। इसके साथ अपना चश्मा पहना हुआ है और अपने नो-मेकअप लुक को स्पोर्ट कर रही है, जबकि सूरज उसके चेहरे पर चमक रहा है।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी पर मामा ने लगाई मुहर, दोनों की मैरिड लाइफ को लेकर दिया ये बयान – India News

अगली तस्वीर बालकनी की दीवार पर झुककर कैमरे से दूर देखते हुए शैली में प्रस्तुत करती है। इस तस्वीर के बाद कुछ और ऐसी ही तस्वीरें आई हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “द सनसेट्स हियर” और इसके साथ में एक हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बबल गन के साथ खेलती दिखीं नन्ही बेटी मालती मैरी

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा की नन्ही बेटी मालती मैरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में मालती को गार्डन में ध्रुव चोपड़ा के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है। वो अपने हाथ में एक बबल गन लिए हुए हैं और जिज्ञासु मालती उसमें से बुलबुले निकलते हुए देखने के लिए बहुत उत्साहित हो जाती है। वो बुलबुले के पीछे दौड़ती है और उन्हें पकड़ने की कोशिश करती है। इस दौरान स्टार किड ने फ्लोरल पैंट और टॉप पहना है और मुस्कुराते हुए वह क्यूट लग रही है।

बेटिंग ऐप मामले में Jacqueline Fernandez, Sanjay Dutt-Badshah के मैनेजर्स के बयान दर्ज, ईडी ने शुरू की जांच – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Patty Cardona (@jerryxmimi)

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में कर रहीं हैं। इस फिल्म में कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, साफिया ओकले-ग्रीन और वेदांतेन नायडू भी हैं। यह अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो और एंथनी और जो रूसो के एजीबीओ के बीच एक सहयोग है। उनकी बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ को लेकर भी खबरों में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT