होम / Priyanka-Nick Karwa Chauth: पति से दूर एक्ट्रेस ने मनाया करवा चौथ, शेयर की तस्वीर

Priyanka-Nick Karwa Chauth: पति से दूर एक्ट्रेस ने मनाया करवा चौथ, शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : November 2, 2023, 11:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka-Nick Karwa Chauth, दिल्ली: Jio MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 की मेजबानी प्रियंका चोपड़ा भारत आई थी। जिस वजह से एक्ट्रेस को अपने पति निक जोनास से दूर भारत करवा चौथ मनाया। अभिनेत्री ने इस शुभ दिन पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं और अपने करवा चौथ के दिन की झलक साझा की।

करवा चौथ उत्सव की एक्ट्रेस ने दिखाई झलक 

एक्ट्रेस एक कार्यक्रम के लिए भारत वापस आईं प्रियंका चोपड़ा ने इस साल अपने पति निक जोनास से दूर करवा चौथ मनाया। अभिनेत्री ने अपने फैंस को अपने उत्सव की एक झलक दिखाई, और शुभकामनाए भी दी। उन्होंने जो तस्वीर साझा की, उसमें खिड़की के पास एक सुंदर ढंग से सजाई गई छलनी रखी हुई है, जिसमें मिट्टी का दीपक जल रहा है, जो चंद्रमा की एक झलक पाने के इंतजार में है। तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा “सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं,”

Priyanka Chopra shared a sneak peek of her Karwa Chauth festivities

प्रियंका चोपड़ा ने MAMI फेस्टिवल की तस्वीरें पोस्ट कीं

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 के लिए अपनी पोशाक दिखाते हुए। तस्वीरें शेयर की अभिनेत्री ने सफेद फ्लोर-लेंथ हॉल्टर-नेक गाउन में ध्यान खींचा। उन्होंने करीने से बांधा हुआ जूड़ा बनाया था और मैचिंग ज्वेलरी के साथ अपने लुक को निखारा था। उनके कैप्शन में लिखा था, “Jio MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में ओपनिंग नाइट।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT