होम / Priyanka-Sophie Unfollow: जो-सोफी के तलाक के बीच पिसी प्रियंका, उठाना पड़ा यह कदम

Priyanka-Sophie Unfollow: जो-सोफी के तलाक के बीच पिसी प्रियंका, उठाना पड़ा यह कदम

Simran Singh • LAST UPDATED : October 14, 2023, 11:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka-Sophie Unfollow, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम देश के साथ विदेश में भी काफी ज्यादा फेमस है। ऐक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के दम पर हॉलीवुड में भी अपना नाम कमा चुकी है। जिस वजह से प्रियंका की तारीफ हर जगह की जाती है। प्रियंका चोपड़ा अपनी निजी जिंदगी की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। इन दिनों प्रियंका के परिवार का मामला सुर्खियों में आया हुआ है। जिसमें जेठ जो जोनास और जेठानी सोफी टर्नर का तलाक हो चुका है और दोनों के तलाक के बाद एक खबर सामने आई है। जो प्रियंका चोपड़ा और सोफी से जुड़ी हुई है।

प्रियंका और सोफी ने एक दूसरे को किया अनफॉलो

बता दे कि सोशल मीडिया पर यह खबर काफी तेजी से वायरल हो चुकी है कि जो जोनास और सोफी की तलाक के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने सोफी को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। ऐसे तो सोफी और प्रियंका के बीच रिश्ते काफी अच्छे थे। दोनों कई बार पार्टी में भी साथ स्पॉट किए गए थे लेकिन प्रियंका की फैमिली का हिस्सा होने के कारण उन्होंने सूफी से दूरी बनाना शुरू कर दिया। इसकी शुरुआत इंस्टाग्राम से हुई जहां पर एक दूसरे को दोनों ने अनफॉलो कर दिया है।

सोफी ने जारी किया स्टेटमेंट

बता दे कि जो जोनास और सोफी ने साल 2019 में एक दूसरे से शादी रचाई थी। शादी के अंदर कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। दोनों ने ही बेहद सीक्रेट तरीके से शादी की, इसके साथ ही बता दे कि जो और सूफी दो बेटियों के माता-पिता भी हैं। लेकिन समय के साथ इनका रिश्ता खराब होने लगा। इसके बाद सोफी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तलाक की पुष्टि की उन्होंने एक स्टेटमेंट में लिखा, “हम दोनों का बयान: चार शानदार सालों के बाद हमने आपसी सहमति से अपनी इस शादी को सौहार्दपूर्ण ढंग से खत्म करने का फैसला लिया है। ऐसा क्यों है इसके बारे में कई अटकलें हैं, लेकिन असल में यह एक संयुक्त फैसला है और हमें पूरी उम्मीद है कि हर कोई हमारी और हमारे बच्चों की प्राइवेसी की इच्छा का सम्मान करेगा।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

RR vs RCB Eliminator: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखने को मिल सकता है छक्कों की बरसात, जानेंं कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
धार्मिक और सांप्रदायिक आधार पर न करें प्रचार.., चुनाव आयोग ने राजनीतिक पार्टियों को लगाई फटकार
Akshay Kumar ने Welcome To The Jungle का मुंबई शेड्यूल किया रैप-अप, 200 घोड़ों से जुड़े एक्शन सीक्वेंस किया पूरा -Indianews
Israeli–Palestinian Conflict: इज़राइल ने आयरलैंड और नॉर्वे से अपने राजदूतों को तत्काल प्रभाव से वापस बुलाया-Indianews
नॉर्वे समेत इन देशों ने फलस्तीन को दी मान्यता, फैसले पर आग-बबूला हुआ इजरायल
Farah Khan ने बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कंजूस स्टार का किया खुलासा, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट -Indianews
केरल में Naegleria Fowleri से 5 वर्षीय की मौत, यहां जानिए किस वजह से फैला संक्रमण-Indianews
ADVERTISEMENT