होम / Priyanka Chopra की नाक सर्जरी पर प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने किया दावा, बताया पूरा सच

Priyanka Chopra की नाक सर्जरी पर प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने किया दावा, बताया पूरा सच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 28, 2023, 8:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Producer Suneel Darshan on Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की नाक की सर्जरी को लेकर अक्सर उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है। फिल्म ‘अंदाज’ के प्रोड्यूसर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने प्रियंका को उनकी नाक ठीक करने के लिए कहा था। उन्होंने तुरंत इस पर हामी भर दी थी। सुनील ने बताया कि जब वो प्रियंका से मिले, तब ही उन्होंने तय कर लिया कि फिल्म में वो उन्हें कास्ट करेंगे। 2003 में आई फिल्म ‘अंदाज’ में प्रियंका के अलावा लारा दत्ता और अक्षय कुमार थे।

सुनील के ऑफिस पहुंची थीं प्रियंका चोपड़ा

आपको बता दें कि प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए प्रियंका के बारे में कहा, “मैं फिल्म में एक नए चेहरे को लेना चाहता था और एक दिन मेरे पास रिसेप्शन से कॉल आया कि कोई आपसे मिलना चाहता है और उसके साथ एक लड़की है। मेरे ऑफिस में जो भी आता है, मैं उससे जरूर मिलता था और वो प्रियंका चोपड़ा थीं। मैंने उसकी ओर देखा और सोचा, रियली? मैंने उन्हें बैठने के लिए कहा। वो इतनी कोई सुंदर नहीं थी, लेकिन 15 मिनट में ही मैंने तय कर लिया कि उसे कास्ट करने जा रहा हूं।”

सर्जरी के लिए भरी थी हामी

इसके आगे सुनील दर्शन ने कहा, “उसकी आंखें इतनी जबरदस्त चलती थी। उसकी आवाज सेक्सी और नशीली थी। उसकी भूख गहरी थी। उस पर दांव लगाने की कई वजहें थीं। मैंने उससे कहा कि वो इस रोल के लिए परफेक्ट है और उसे उसकी नाक को तुरंत ठीक कराने के लिए कहा। उसके पिता जाने-माने प्लास्टिक सर्जन थे। उसने कहा नो प्रॉब्लम सर, मै तैयार रहूंगी। मैंने उससे कहा कि हम 10 दिन में फ्लोर पर जा रहें हैं लेकिन उसने कहा कि उसे और समय चाहिए।”

किताब में सर्जरी के बारे में कही थी ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में बताया कि मिस वर्ल्ड जीतने के बाद उनकी नाक में क्यों बदलाव आया। उन्होंने इस घटना को ‘भयानक’ बताया। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसकी वजह से उन्होंने सर्जरी कराने का फैसला किया।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT