होम / Pulkit-Kriti Wedding: कृति सेनन से रकुल प्रीत तक, बॉलीवुड से आई नवविवाहित जोड़े के लिए शुभकामनाएं

Pulkit-Kriti Wedding: कृति सेनन से रकुल प्रीत तक, बॉलीवुड से आई नवविवाहित जोड़े के लिए शुभकामनाएं

Babli • LAST UPDATED : March 16, 2024, 3:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding, दिल्ली: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। 15 मार्च का दिन उनके लिए बेहद खास था क्योंकि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया हैं। हाल ही में इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के कुछ बेहतरीन पलों को अपने फैंस, परिवार और दोस्तों के साथ साझा किया हैं। तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो गईं और कमेंट सेक्शन में फैंस के साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री से दोस्तों ने भी इन सितारों पर प्यार भरसाना शुरु कर दिया।

ये भी पढ़े-Akshay Kumar ने Tiger Shroff के साथ किया ट्रस्ट बेस्ड चैलेंज, कटरीना कैफ ने दिया मजेदार रिएक्शन

इन सेलेबस ने दी बधाई

कृति सेनन, जिन्होंने हाउसफुल 4 में कृति खरबंदा के साथ काम किया है, ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “आप दोनों को बधाई” और इसके बाद कई इमोजी भी आए।

कृति खरबंदा की हाउसफुल 4 और यमला पगला दीवाना: फिर से के सह-कलाकार बॉबी देओल ने भी उन्हें और पुलकित को शुभकामनाएं भेजीं। उन्होंने कई इमोजी के साथ लिखा, “बधाईयां”।

पुलकित सम्राट की फुकरे सह-कलाकार ऋचा चड्ढा ने भी उन्हें और कृति को बधाई देने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “फिर से बधाई”।

ये भी पढ़े-नई रेंज रोवर को छोड़ साइकिल की सवारी करते दिखे Kartik Aaryan, फैंस के इन सवालों के दिए मजेदार जवाब

हाल ही में जैकी भगनानी से शादी करने वाली रकुल प्रीत सिंह ने भी कृति और पुलकित को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, “बधाई हो” इसके बाद तीन लाल दिल वाले इमोजी आए।

सिंगर अरमान मलिक ने लिखा, “आप दोनों को बधाई हो”, इसके बाद उन्होंने लाल दिल वाला इमोजी और आंसुओं को नियंत्रित करने वाला इमोजी बनाया।

मौनी रॉय ने भी जोड़े को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “हार्दिक बधाई” और इसके बाद कई इमोजी भी बनाए।

मलायका अरोड़ा, जस्सी गिल, आकांक्षा राज कपूर, वरुण शर्मा, जहीर इकबाल, आदित्य सील, संजय कपूर जैसे और भी कई सेलेब्स ने अपना प्यार बरसाया।

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की पोस्ट

पुलकित और कृति ने अपने खास दिन की कुछ खूबसूरत तस्वीरों के साथ अपनी शादी की घोषणा की। उनके पोस्ट पर हार्दिक नोट लिखा गया था,जो कुछ इस प्रकार था “गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस तक। नीचे और ऊंचे के माध्यम से, यह केवल आप ही हैं। शुरू से अंत तक, हर अब और हर समय, जब मेरे दिल की धड़कनें अलग-अलग होती हैं, यह आप ही हैं। लगातार, लगातार, लगातार, आप!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

ये भी पढ़े-बॉलीवुड राइटर-डायरेक्टर Joe Camp का निधन, 84 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT