होम / Pulkit-Kriti की शादी का कार्ड आया सामने, समुद्र को देखता दिखा कपल

Pulkit-Kriti की शादी का कार्ड आया सामने, समुद्र को देखता दिखा कपल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 6, 2024, 7:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit-Kriti Wedding Card, दिल्ली: बॉलीवुड की पसंदीदा कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा काफी सालों से एक दूसरे के साथी हैं, उनका बंधन समय के साथ मजबूत होता जा रहा है। चाहे उन्हें कार्यक्रमों में एक साथ देखा जाए या सोशल मीडिया पर प्यारें पल शेयर किए जाएं, उनके प्यार को वो फैंस के सामने दिखाने से कभी पिछे नहीं हटते। उनकी आसन्न शादी की खबर जंगल की आग की तरह फैलने के साथ, फैंस उनके बड़े दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: Vijaya Ekadashi 2024: आज है विजय एकादशी, जानें पूजा…

शादी का कार्ड आया सामने

हाल ही में, उनकी शादी के कार्ड ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, जिसमें प्यार, संगीत, शांत नीले पानी और उनके प्यारे प्यारे साथियों का सार शामिल था। कार्ड करल की यात्रा को खूबसूरती से दर्शाता है और खुशी और हार्दिक क्षणों से भरे उत्सव का वादा करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़े: Ankita Lokhande बनी जमुनाबाई, फैंस ने लुटाया भर भर के प्यार

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मार्च में शादी

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी का निमंत्रण एक सुरम्य दृश्य प्रस्तुत करता है जो उनके आने वाली जीवन को दर्शाता है। कपल को शांत नीले पानी की ओर देखने वाली बालकनी पर बैठे हुए दिखाया गया है, जिसमें पुलकित गिटार बजा रहे हैं और उनके प्यारे साथी शांतिपूर्ण माहौल का आनंद ले रहे हैं।

उनका एक कुत्ता शांति से ऊंघ रहा है, जबकि दूसरा, ड्रोगो नाम का साइबेरियन हस्की, मधुर धुनों से मोहित हो गया है। यह सेटिंग है जो युगल के संगीत, प्रकृति और उनके प्यारे दोस्तों के प्रति प्रेम को दर्शाती है। निमंत्रण एक हार्दिक संदेश के साथ समाप्त होता है: “हमारे दस्ते के साथ जश्न मनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। लव, पुलकित और कृति।”

ये भी पढ़े: Mahashivratri 2024: शिवजी द्वारा धारण करें वस्तुएं से मिलता…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT