होम / Kriti के घर पर Pulkit Samrat ने निभाई पहली रसोई की रस्म, हलवा के साथ तली पूरियां

Kriti के घर पर Pulkit Samrat ने निभाई पहली रसोई की रस्म, हलवा के साथ तली पूरियां

Babli • LAST UPDATED : March 29, 2024, 12:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda, दिल्ली: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट अपनी शादी की खबरों को लेकर कुछ दिनों से खबरों में बने हुए हैं। इस जोड़े ने इस महीने की शुरुआत में शादी रचाई थी। अब पुलकित सम्राट ने बेंगलुरु में अपने ससुराल में अपनी ‘पहली रसोई’ के लिए हलवा बनाकर रूढ़िवादिता को तोड़ दिया है। शुक्रवार (29 मार्च) को, नई दुल्हन ने अपने पति के लिए एक लंबा तारीफ करते हुए नोट लिखा और बताया की एक्टर ने हलवा कैसे बनाया, इसकी एक झलक दी। कृति ने यह भी कहा कि पुलकित के हाव-भाव ने उन्हें फिर से उनसे प्यार कर दिया। उन्होंने उसे ‘हरा झंडा’ भी कहा। तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एकट्रेस ने लिखा, “हरी झंडी चेतावनी! ❤️ ठीक है तो कल कुछ बड़ा हुआ और मुझे फिर से प्यार हो गया। मैंने नहीं सोचा था कि यह संभव है, लेकिन फिर भी, यह हुआ।”

  • पुलकित सम्राट ने निभाई पहली रसोई की रस्म
  • पति के लिए एक्ट्रेस ने लिखा लॉग नोट

एक बार फिर खबरों में आए Orry, इन्फ्लुएंसर के वायरल वीडियो पर किया पलटवार

पुलकित की तारीफ के बांधे पुल

“पुलकित की पहली रसोई कल हुई। मैं रसोई में गई और महसूस किया कि वह हलवा बना रहा है। मैंने उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है, और उसने लापरवाही से जवाब दिया, ‘हलवा बना रहा हूं, यह मेरी पहली रसोई है।’ मैंने हंसते हुए उससे कहा, पहली रसोई लड़की की होती है बेबी। जिस पर उसका रिएक्शन था ‘यह बहुत मूर्खतापूर्ण है, हम दोनों ने इस रिश्ते में समान जिम्मेदारी साझा करने का फैसला किया है। आपने दिल्ली में हमारे परिवार के लिए खाना बनाया, मैं’ उन्होंने कहा, ”यहां बेंगलुरु में हमारे परिवार के लिए खाना बनाऊंगी। सरल।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

आगे पुलकित की तारीफ करते हुए कृति ने लिखा, “उन्होंने सिंपल शब्द का इस्तेमाल किया। हां। इतनी लापरवाही से उन्होंने सब कुछ बदल दिया और सिंपल शब्द का इस्तेमाल किया। और पूरी ईमानदारी से यह था। यह इतना सिंपल था। @पुलकितसम्राट आप अब तक की सबसे अच्छी चीज हैं।” मेरे लिए। मुझे यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि आपने अब तक का सबसे अच्छा निर्णय लिया है। तू सब्र का फल है बेबी, सबसे मीठा! ❤️थू थू थू 🧿🥹🧿पी.एस. तस्वीरें इतनी अच्छी नहीं हैं क्योंकि मैं भी था अत्यंत भावुक होने के कारण दृष्टि धुंधली है, लेकिन मैं वास्तव में इसे दुनिया के साथ साझा करना चाहता था।”

Chamkila के लिए जूम कॉल पर Parineeti ने दिया था ऑडिशन, फिल्म हाथ से जाने का था डर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews
ADVERTISEMENT